सलमान खान करियर में पहली बार करने जा रहे हैं इस तरह की फिल्म, पढ़ें पूरे डिटेल्स

राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म में  सलमान खान भारतीय जासूस माने जाने वाले रवींद्र कौशिक का किरदार निभाते नजर आएंगे. यह एक बायोपिक है. 

सलमान खान करियर में पहली बार करने जा रहे हैं इस तरह की फिल्म, पढ़ें पूरे डिटेल्स

सलमान खान करेंगे राजकुमार गुप्ता के साथ पहली बायोपिक में काम  

नई दिल्ली :

सलमान खान उन अभिनेताओं में से हैं, जिन्होंने कॉमेडी से लेकर ड्रामा, एक्शन और रोमांस तक सभी में जबरदस्त काम किया है. अपने शानदार अभिनय से वह लोगों का दिल जितने में हमेशा ही कामयाब रहे हैं. वह अब भारतीय इतिहास की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए वह निर्देशक राजकुमार गुप्ता से बातचीत कर रहे हैं. यह उनके करियर की शानदार फिल्म साबित होगी. यह एक बायोपिक है और सलमान की यह पहली बायोपिक फिल्म होगी. 


यह फिल्म भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक के जीवन पर आधारित है. रविंद्र कौशिक को ब्लैक टाइगर के नाम से जाना जाता है. साथ ही उन्हें भारत का अब तक का सबसे अच्छा जासूस माना जाता है. राजकुमार गुप्ता पिछले 5 वर्षों से उनके जीवन पर शोध कर रहे हैं और आखिरकार उन्होंने एक दिलचस्प कहानी लिख डाली है. जो रवींद्र कौशिक की उपलब्धियों और विरासत के साथ न्याय करती दिखाई देती है. जब राजकुमार ने यह कहानी सलमान खान  को सुनाई तो उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी. सलमान इस चरित्र को निभाने के लिए परफेक्ट हैं. फिलहाल फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं हुआ है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान जल्द ही कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे. जिसके बाद वह साल के अंत तक साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' पर भी काम करने वाले हैं. इसी के साथ वह तमिल की हिट फिल्म 'मास्टर' को हिंदी में लाने के लिए भी बातचीत कर रहे हैं. हालांकि, यह तभी होगा जब स्क्रिप्ट को हिंदी भाषी दर्शकों की संवेदनशीलता के अनुसार फिर से तैयार किया जाएगी.