जब कगंना रनौत की दिलेरी देख हैरान रह गए थे सलमान खान, 'धक धक करने लगा' सॉन्ग पर दोनों ने जमकर किया था डांस

कंगना रनौत ने सलमान खान के साथ अपने एक पुराने वीडियो को शेयर किया है. जिसमें कंगना की बेबाकी के सलमान भी कायल हो जाते हैं और दोनों 'धक धक करने लगा' गाने पर डांस करने लगते हैं.

जब कगंना रनौत की दिलेरी देख हैरान रह गए थे सलमान खान, 'धक धक करने लगा' सॉन्ग पर दोनों ने जमकर किया था डांस

सलमान खान और कंगना रनौत का थ्रोबैक वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान और दबंग लेडी कंगना रनौत अगर एक साथ स्क्रीन पर नजर आएं तो उस फिल्म की क्या बात होगी. यही सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस ने बड़े मजेदार जवाब दिए. कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पुराना वीडियो शेयर किया, जिसमें वो और सलमान खान एक रियलिटी शो में मस्ती करते दिख रहे हैं. ये वीडियो दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हुआ और मजेदार रिएक्शन देखने को मिले. यही नहीं इस वीडियो में कंगना रनौत और सलमान खान को 'धक धक करने लगा' पर डांस करते हुए भी देखा जा सकता है.

एक रियलिटी शो की पुरानी क्लिपिंग को शेयर करते हुए सलमान खान से कंगना रानौत ने सवाल किया है कि हम इतने यंग कैसे दिखते थे. और, इसका क्या मतलब है कि हम अब यंग नहीं दिखते हैं. इस वीडियो में कंगना रानौत को शो पर ही कुछ कॉस्ट्यूम दिए गए हैं जिन्हें अपनी ड्रेस पर पहन कर कंगना रानौत सलमान खान के सुर के साथ अपनी ताल मिलती हैं. इसी मजेदार वीडियो में सलमान खान को टैग कर कंगना रनौत ने सवाल किया है.

Kangana Ranaut tags Salman Khan on her Instagram story. Would you like to see the two actors collaborate?
by u/Big-Criticism-8926 in BollyBlindsNGossip

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो सोशल मीडिया साइट रेडिट पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की मस्ती देख फैंस भी दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया कि ऐसा होता है तो पड़ोसियों को हर रोज फाइटिंग चैंपियनशिप देखने का मौका मिलेगा. एक फैन ने लिखा कि या तो कंगना सलमान खान को पागल कर देगी या फिर सलमान खान कंगना रानौत को पागल कर देंगे. एक फैन ने सलमान खान की फिल्म का हिट डायलॉग यूज करते हुए लिखा कि सलमान खान कंगना के पीछे और कंगना सलमान खान के पीछे... टू मच फन. एक यूजर ने तो दोनों की शादी की ही कल्पना कर ली. उन्होंने लिखा कि हम तो दोनों की वेडिंग की प्लानिंग कर रहे हैं.