विज्ञापन
Story ProgressBack

इस दिन शुरू होगी सलमान खान की सिकंदर की शूटिंग, इस बार जमीन नहीं हवा में दिखेगा भाईजान का एक्शन

टाइगर 3 के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म सिंकदर को लेकर सु्र्खियों में हैं. इस फिल्म का निर्देशन गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके डायरेक्टर ए आर मुरुगादॉस कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
इस दिन शुरू होगी सलमान खान की सिकंदर की शूटिंग, इस बार जमीन नहीं हवा में दिखेगा भाईजान का एक्शन
सलमान खान की सिंकदर को लेकर आया बड़ा अपडेट
नई दिल्ली:

टाइगर 3 के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म सिंकदर को लेकर सु्र्खियों में हैं. इस फिल्म का निर्देशन गजनी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके डायरेक्टर ए आर मुरुगादॉस कर रहे हैं. इस फिल्म सलमान खान के साथ पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं. इस बीच फिल्म सिंकदर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होने वाली है, इसका खुलासा हो गया है. इतना ही नहीं सिंकदर में सलमान खान का एक्शन हैरान कर देने वाला होगा. भाईजान इस बार हवा में भी एक्शन करेंगे.

दरअसल साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ए आर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली सलमान खान स्टारर नई फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग 18 जून से मुंबई में शुरू होगी. बता दें कि फिल्म में एक जबरदस्त एरियल एक्शन सीक्वेंस भी होने वाला है. फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज यह है कि पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत एक शानदार एक्शन सीन के साथ होगी, जो समुद्र तल से 33,000 फीट ऊपर होगा, एक एयरक्राफ्ट पर, इसमें सलमान खान मौजूद होंगे. यह रोमांचक शुरुआत 'सिकंदर' से मिलने वाली शानदार एक्शन फिल्म के लिए मंच तैयार करने का वादा करती है. अपनी घोषणा के बाद से ही 'सिकंदर' ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है और खूब चर्चा और उत्साह पैदा किया है. हर अपडेट के साथ, फैंस के बीच फिल्म के बारे में और ज्यादा जानकारी जानने की बेसब्री बढ़ती जा रही है.

जैसे-जैसे 'सिकंदर' अपने पहले शेड्यूल की तैयारी कर रहा है, वैसे-वैसे एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है. इस फिल्म का मक़सद एक्शन सिनेमा को फिर से परिभाषित करना है, जिसके लिए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला, सुपरस्टार सलमान खान और डायरेक्टर ए आर मुरुगडोस एक साथ काम कर रहे हैं. बता दें कि बतौर लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के होने से फिल्म की कास्ट और भी मजबूत हो गई है. 

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान की पिछली फिल्मों का ट्रैक रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है. इस जोड़ी ने सलमान खान की पहली 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म 'किक' दी थी, जिसे साजिद नाडियाडवाला ने खुद डायरेक्ट किया था. फिल्म के टाइटल 'सिकंदर' ने पहले ही दर्शकों में उत्साह को बढ़ाते हुए, और उत्सुकता पैदा कर दी है. इस तरह से एक अद्भुत सिनेमाई सफ़र के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि सलमान खान की इस फिल्म के साथ अगले साल ईद 2025 और भी ज़्यादा रोमांचक होने वाली है. फिल्म से जुड़े और भी ज्यादा अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ! क्योंकि 'सिकंदर' एक एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर होने का वादा करती है, जो इंडियन सिनेमा पर एक लंबे समय तक रहने वाला प्रभाव छोड़ेगी!
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
इस दिन शुरू होगी सलमान खान की सिकंदर की शूटिंग, इस बार जमीन नहीं हवा में दिखेगा भाईजान का एक्शन
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;