सलमान खान इस बच्ची के गाने से हुए इंप्रेस, Video शेयर कर बताया 'सुपरस्टार'

सलमान खान (Salman Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान इस बच्ची के गाने से हुए इंप्रेस, Video शेयर कर बताया 'सुपरस्टार'

बच्ची का गाना सुनकर खुश हुए सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • बच्ची का गाना सुन खुश हुए सलमान खान
  • अपने वीडियो के जरिए सलमान खान ने एक नए टैलेंट को किया पेश
  • वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान ने उसे बताया 'सुपरस्टार'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हर बार किसी न किसी नए टैलेंट को बाहर लाने के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में सलमान खान  (Salman Khan) ने अपने एक वीडियो के जरिए एक नए टैलेंट को लोगों के सामने पेश किया है. सलमान खान  (Salman Khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक बच्ची उन्हें गाना सुना रही है, जिसे सुनकर वह काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो शेयर करते हुए सलमान खान  (Salman Khan) ने उसे अपनी सुपरस्टार भी बताया है. सलमान खान के इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो ने सबका खूब ध्यान खींचा है. 

डिंपल कपाड़िया ने 'अंग्रेजी मीडियम' के डायरेक्टर के कंधे पर रखा पांव तो ट्विंकल खन्ना का यूं आया रिएक्शन

My superstar Sitara . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सलमान खान  (Salman Khan) ने लिखा 'माई सुपरस्टार सितारा.' वीडियो में सलमान खान की सुपरस्टार सितारा उन्हें हाथ में गिटार लिए पूरे कॉन्फिडेंस के साथ गाना सुनाती नजर आ रही है. जहां एक तरफ बच्ची का टैलेंट देख सलमान खान  (Salman Khan) काफी खुश दिखाई दिए, तो वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस ने भी इसकी खूब सराहना की है. फिल्म सुपर 30 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने सितारा की तारीफ करते हुए उसे 'क्यूटी' बताया है.  

बादशाह मस्ती में गा रहे थे गाना, सुनील शेट्टी और रवीना टंडन ने मारी एंट्री तो उड़ गए होश- देखें Video

बता दें कि सलमान खान  (Salman Khan) फिल्म 'भारत' के शानदार प्रदर्शन के बाद अब वह अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' और 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' की तैयारी में लग गए हैं. हालांकि फिल्म  'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. सलमान खान (Salman Khan) की यह फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज होगी. वहीं, 'इंशाअल्लाह' की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट लीड रोल अदा करेंगी. सलमान खान की यह फिल्म अगली साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...