सलमान खान-शाहरुख खान ने एक साथ छेड़े सुर, बोले- शोर न मचाओ वर्ना भाभी जाग जाएगी...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दोस्ती की इन दिनों कसमें खाई जाती हैं. एक दौर ऐसा भी था जब सलमान और शाहरुख एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे. लेकिन अब तो दोनों करण-अर्जुन बने हुए हैं.

सलमान खान-शाहरुख खान ने एक साथ छेड़े सुर, बोले- शोर न मचाओ वर्ना भाभी जाग जाएगी...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का डांस-सिंगिंग वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 53 साल के हो गए हैं सलमान खान
  • शाहरुख खान के साथ यूं की जुगलबंदी
  • सलमान-शाहरुख का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दोस्ती की इन दिनों कसमें खाई जाती हैं. एक दौर ऐसा भी था जब सलमान और शाहरुख एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे. लेकिन जैसा कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में हर शुक्रवार के दोस्ती और दुश्मनी बदल जाती है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) की दोस्ती का यह आलम है कि 'बिग बॉस 12' में 'जीरो (Zero)' का प्रचार बहुत ही जोर-शोर के साथ किया गया था. हालांकि 'Zero' बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार नहीं कर सकी है. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेहतरीन दोस्ती का एक वीडियो जरूर वायरल हो रहा है.

Simmba Movie Review: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' देखकर दर्शकों के सिर में हुआ दर्द, लोगों ने यूं किया Troll

2.0 Box Office Collection Day 29: रजनीकांत की 'Robot 2.0' 700 करोड़ के पार, बना डाला ये रिकॉर्ड

सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के सॉन्ग 'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया' गा रहे हैं. शाहरुख खान ने हाथ में सिगरेट थाम रखी है और वे सलमान खान के साथ जबरदस्त अंदाज में जुगलबंदी कर रहे हैं. सलमान खान और शाहरुख खान का ये वीडियो बहुत ही कमाल है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर देखा भी जा रहा है.

Zero Box Office Collection Day 7: शाहरुख खान की 'जीरो' 7 दिन में भी कमा नहीं पाई 100 करोड़, हुआ ये हश्र

अबराम को खुली कार में लेकर मुंबई की सड़कों पर नजर आए शाहरुख खान, बाइकर्स ने यूं किया पीछा- Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) ने  27 दिसंबर को बहुत ही जोर-शोर के साथ अपना जन्मदिन मनाया था. सलमान खान की बर्थडे पार्टी के कई वीडियो वायरल हुए थे जिसमें सुष्मिता सेन के साथ डांस वाला उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था. सलमान खान का 'बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12)' इस रविवार को खत्म हो जाएगा और विजेता का नाम सामने आ जाएगा. वहीं, सलमान खान की अगली फिल्म 'भारत (Bharat)' ईद पर रिलीज होगी और भाईजान की इस फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप भी है. लेकिन सलमान खान और शाहरुख खान की ये ट्यूनिंग जरूर उनके फैन्स को पसंद आएगी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...