सलमान खान से करण जौहर ने पूछा कैटरीना-ऐश्वर्या में से स्टनिंग एक्ट्रेस कौन तो भाईजान ने पूरे एटीट्यूड के साथ दिया था यह जवाब

सलमान खान की पर्सनल लाइफ को लेकर फैन्स अकसर कुछ न कुछ जानना चाहते हैं. लेकिन इस वीडियो में सलमान से जब करण जौहर कैटरीना-ऐश्वर्या में से स्टनिंग एक्ट्रेस चुनने के लिए कहते हैं तो भाईजान इनका नाम लेते हैं.

सलमान खान से करण जौहर ने पूछा कैटरीना-ऐश्वर्या में से स्टनिंग एक्ट्रेस कौन तो भाईजान ने पूरे एटीट्यूड के साथ दिया था यह जवाब

सलमान खान ने थ्रोबैक वीडियो में ऐश्वर्या-कैटरीना में से इन्हें बताया मोस्ट स्टनिंग एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

सलमान खान जितने फेमस अपनी फिल्मों और शो की वजह से रहते हैं. उतनी ही सुर्खियों में उनकी निजी जिंदगी भी रहती है. फिर भाईजान की लवलाइफ को लेकर तो अकसर फैन्स में जिज्ञासा रहती है. सलमान खान का कई एक्टेसेस के साथ नाम जुड़ा लेकिन भाईजान ने कभी भी किसी को लेकर कुछ नहीं. लेकिन सलमान खान और करण जौहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें करण उनसे एक बहुत ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं और सलमान खान पूरे एटीट्यूड के साथ इस सवाल का जवाब भी देते हैं.

इस पुराने वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर सलमान खान से पूछते हैं कि बॉलीवुड में कैटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय बच्चन में से मोस्ट स्टनिंग एक्ट्रेस कौन हैं तो इस पर सलमान खान पूरे स्वैग के साथ कहते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन. इस तरह उनका यह जवाब कमाल का है और ऐश्वर्या के एक्टिंग करियर के लिए सम्मान के तौर पर भी देखा जाता रहा है. हालांकि यह सलमान खान का थ्रोबैक वीडियो है, लेकिन यह उनके फैन्स के बीच काफी पॉपुलर है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. इसमें सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान शामिल है. इस फिल्म में उनका कमाल का लुक नजर आएगा और पूजा हेगड़े उनके साथ लीड रोल मैं हैं. वहीं फैन्स को उनकी फिल्म टाइगर 3 का भी बहुत बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी और टाइगर को एक और मिशन पर देखा जा सकेगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी हो सकता है, ऐसा वैसा कैमियो नहीं बल्कि पठान की एंट्री.