सलमान ने रोते हुए बताया, एक समय कपड़े और जूते के लिए भी नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने की थी मदद, फैंस बोले- बड़े दिलवाला 

सलमान खान भले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास कपड़े खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे. एक्टर ने अपनी मेहनत से कामयाबी हासिल की है, लेकिन जीवन में अभाव भी देखा है. अपने जीवन की एक बेहद इमोशनल पल को याद करते हुए रो  पड़े.

सलमान ने रोते हुए बताया, एक समय कपड़े और जूते के लिए भी नहीं थे पैसे, सुनील शेट्टी ने की थी मदद, फैंस बोले- बड़े दिलवाला 

एक समय में सुनील शेट्टी ने की थी सलमान की मदद

नई दिल्ली :

सलमान खान (Salman khan) भले ही बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उनके पास कपड़े खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे. एक्टर ने अपनी मेहनत से कामयाबी हासिल की है, लेकिन जीवन में अभाव भी देखा है. हाल ही में IIFA 2022 की मेजबानी करने वाले सलमान अपने जीवन की एक बेहद इमोशनल पल को याद करते हुए रो  पड़े. अवार्ड शो की मेजबानी करते हुए सलमान खान ने खुलासा किया कि कैसे सुनील शेट्टी ने उनकी मदद की. 

कलर्स टीवी 25 जून को IIFA 2022 प्रसारित करेगा और चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने हाल ही में एक प्रोमो शेयर कियाय, जिसमें सलमान खान अपने पुराने दिनों को याद कर रो पड़े. कलर्स द्वारा शेयर किए गए अवॉर्ड शो की क्लिप में एंकर रितेश देशमुख ने सलमान खान से पूछा, 'आपकी जिंदगी का सबसे यादगार पल कौन सा है? सलमान ने जवाब दिया, पहले जब मेरे पास पैसे नहीं थे तो मैं सुनील शेट्टी के कपड़े की दुकान पर जाता था. यह बहुत महंगा था.

 मैं शर्ट या जींस के अलावा और कुछ नहीं खरीद सकता था और उस समय सुनील ने देखा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, इसलिए उसने मुझे एक स्टोन-वॉश शर्ट गिफ्ट की. उन्होंने देखा कि मेरी नजर एक पर्स पर है. यह कह कर सलमान इमोशनल हो गए और रो पड़े. वह सुनील के बेटे अहान शेट्टी के पास चले गए. अहान ने उठकर सलमान को गले लगाया. इसके बाद सलमान ने आगे कहा, तो वह मुझे घर ले गए और मुझे वह पर्स दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर शेयर किए गए क्लिप पर फैंस ने काफी कमेंट की है और सुनील शेट्टी की तारीफ की है. एक फैन ने लिखा, "ये बहुत इमोशनल है. सुनील शेट्टी और सलमान का भी ऐसा वक्त था ओएमजी. सुनील शेट्टी जैसा हर किसी को दोस्त मिले."