सलमान खान ने क्रिकेट के मैदान में यूं लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) कभी साइकिल चलाते नजर आते हैं तो कभी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. लेकिन सलमान खान को क्रिकेट (Cricket) के मैदान पर अपने चौके-छक्कों से फील्डरों के पसीने छुटाते हुए शायद ही किसी ने देखा होगा.

सलमान खान ने क्रिकेट के मैदान में यूं लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • क्रिकेट मैदान में हाथ आजमाते आए नजर
  • 'भारत' की शूटिंग के दौरान का है वीडियो
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) कभी साइकिल चलाते नजर आते हैं तो कभी दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. लेकिन सलमान खान को क्रिकेट (Cricket) के मैदान पर अपने चौके-छक्कों से फील्डरों के पसीने छुटाते हुए शायद ही किसी ने देखा होगा. लेकिन बॉलीवुड के सुल्तान जिस तरह के चौके-छक्के अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर लगाते हैं, वैसे ही दनादन शॉट लगाते वे क्रिकेट के मैदान में भी दिखे. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम (Salman Khan Instagram) एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सलमान खान क्रिकेट बैट से खिलाड़ियों की नींद हराम किए हैं, और जमकर शॉट खेल रहे हैं.  सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'भारत (Bharat)' की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

The Accidental Prime Minister Box Office Collection Day 3: अनुपम खेर की फिल्म का शानदार प्रदर्शन जारी, अब तक कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Kapil Sharma के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोले अमिताभ बच्चन के राज, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने क्रिकेट के मैदान पर हाथ आजमाने का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है और इस वीडियो में वे क्रिकेट में कमाल के हाथ दिखा रहे हैं. सलमान खान ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'भारत खेलेगा...ऑन लोकेशन स्टोरीज...भारत फिल्म...' इस तरह सलमान खान (Salman Khan) ने बहुत ही दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. सलमान खान के क्रिकेट ( Cricket) खेलने वाले इस वीडियो को अभी तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और भाईजान के फैन्स इस वीडियो को देखकर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

तैमूर अली खान ने रणवीर सिंह को दी जबरदस्त टक्कर, Video इंटरनेट पर हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सपना चौधरी मुस्कुराते हुए गाया ये बॉलीवुड सॉन्ग, Video इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों पूरी शिद्दत के साथ अपनी अगली फिल्म 'भारत (Bharat)' की शूटिंग कर रहे हैं, और फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके कई तरह के शेड्स भी देखने को मिल रहे हैं. सलमान खान की फिल्म 'भारत' को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं. अली इससे पहले सलमान खान के साथ 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्में भी दे चुके हैं और दोनों ही फिल्में सुपरहिट भी रही थीं. 'भारत' में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी और फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होगी. फिल्म रिलीज से पहले ही सलमान खान अपने फैन्स के दिलों की धड़कन इस तरह के वीडियो से बढ़ा रहे हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...