विज्ञापन
Story ProgressBack

शर्ट के बटन खोलकर, सीटियां बजा बजा कर स्टेज पर डांस कर रहे थे सलमान खान, वायरल हुआ ये पुराना वीडियो

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक ऐसा थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी शानदार डांस मूव्स करते दिख रहे हैं. सलमान के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Read Time: 3 mins
शर्ट के बटन खोलकर, सीटियां बजा बजा कर स्टेज पर डांस कर रहे थे सलमान खान, वायरल हुआ ये पुराना वीडियो
सलमान खान और सुष्मिता सेन का पुराना डांस वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग कुछ ऐसी है कि अब फिल्म में सिर्फ उनका नाम ही काफी होता है. सलमान खान एक्टर तो जबरदस्त हैं लेकिन डांस के मामले में भाईजान मात खा जाते हैं. उनके कई डांस वीडियो वायरल होते हैं. जिनमें सलमान कुछ खास स्टेप्स ही करते दिखते हैं. इन्हें देखकर लोग ये कहते हैं कि सलमान का हाथ डांसिंग में थोड़ा सा टाइट है. अब इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक ऐसा थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी शानदार डांस मूव्स करते दिख रहे हैं. सलमान के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

भाईजान के डांस का वीडियो वायरल
सलमान खान का ये वीडियो काफी पुराना लग रहा है. इस वीडियो में वो काफी यंग दिख रहे हैं और जबरदस्त डांस कर रहे हैं. सलमान खान ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं और डांस की प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं. इस वीडियो में सलमान सीटी बजाकर मस्ती के साथ डांस प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. कोई उन्हें डांस के स्टेप बता रहा है और वो फिर उसे रिपीट कर रहे हैं. ब्लैक शर्ट में उनकी जबरदस्त बॉडी भी नजर आ रही है. वीडियो में सलमान शर्ट के बटन खोलकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. सलमान खान इस वीडियो में सीटियां बजाते हुए भी दिख रहे हैं. इस दौरान उनके पास एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी खड़ी देखी जा सकती हैं, सुष्मिता भी सलमान की ही तरह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं.

सलमान के फैंस को पसंद आ रहा वीडियो
सलमान खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं.वीडियो पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि किसने कहा कि भाई को डांस नहीं आता है. उनके फैंस को उनकी जवानी का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वो सलमान को उनके दौर का सबसे हैंडसम एक्टर बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बीवी नंबर वन फिल्म का एक सीन है जिसमें सलमान डांस कर रहे हैं. कुछ फैंस सलमान खान को काफी क्यूट भी बता रहे हैं. फिलहाल उनके इस पुराने वीडियो ने उनके लाखों फैंस का दिन बना दिया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Worldwide Box Office Collection Day 1: टूट गए जवान, पठान, केजीएफ 2 और सालार के ओपनिंग डे के रिकॉर्ड
शर्ट के बटन खोलकर, सीटियां बजा बजा कर स्टेज पर डांस कर रहे थे सलमान खान, वायरल हुआ ये पुराना वीडियो
कौन हैं जूही चावला के पति जय मेहता, जिनकी है अरबों की दौलत और हैं केकेआर के को ओनर
Next Article
कौन हैं जूही चावला के पति जय मेहता, जिनकी है अरबों की दौलत और हैं केकेआर के को ओनर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;