पाकिस्तान में घूमते नजर आए सलमान खान! वायरल हुआ Video, जानें क्या है सच्चाई

सलमान खान (Salman Khan) पाकिस्तान के कराची में बाइक से घूम रहे हैं. लेकिन वो शख्स सलमान खान नहीं बल्कि उनका लुक-अ-लाइक (Salman Khan Look-a-like) है.

पाकिस्तान में घूमते नजर आए सलमान खान! वायरल हुआ Video, जानें क्या है सच्चाई

सलमान खान (Salman Khan) पाकिस्तान के कराची में बाइक से घूम रहे हैं.

बॉलीवुड के 'दबंग खान' सलमान खान (Salman Khan) की भारत में ही नहीं दुनिया में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इस साल उनकी फिल्म 'भारत' रिलीज होने वाली है. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में बताया जा रहा है कि सलमान खान पाकिस्तान के कराची में बाइक से घूम रहे हैं. लेकिन वो शख्स सलमान खान नहीं बल्कि उनका लुक-अ-लाइक (Salman Khan Look-a-like) है. दूर से वो बिलकुल सलमान खान (Salman Khan) की तरह दिख रहा है.

सलमान खान के पापा 83 साल की उम्र में करते दिखे ये काम, Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

पर्सनेलिटी से लेकर हेयर स्टाइल तक वो बिलकुल सलमान खान की तरह लग रहा है. ये वीडियो पाकिस्तान के कराची मार्केट का है. जहां वो शख्स बाइक पार्क कर रहा है. फैन्स सलमान खान को वीडियो के साथ टैग कर रहे हैं और उनका रिएक्शन जानना चाह रहे हैं. सलमान खान की फैन फॉलोइंग पाकिस्तान में भी अच्छी खासी है. उनकी फिल्म पाकिस्तान में खूब कमाई करती है. 

सलमान खान की दोस्त ने इस अंदाज में की कसरत, भाईजान भी रह गए हैरान- देखें Video

देखें VIDEO:

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पाकिस्तान में ऐसा पहली बार नहीं हुआ, पिछले साल एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसकी काफी चर्चा हुई थी. सलमान खान को जब हिट एंड रन केस में सजा सुनाई गई थी तो पाकिस्तान में सलमान खान का डुप्लीकेट थाने पहुंच गया था और उन्हें भी सजा देने की मांग कर रहा था. उनका कहना था कि अगर सलमान खान जेल में रहेंगे तो वो भी जेल में रहना पसंद करेंगे. रेस 3 के बाद सलमान खान की फिल्म भारत इस साल ईद पर रिलीज होगी. जिसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी लीड रोल में रहेंगी.