सलमान खान ने फोटो शेयर कर दी होली की मुबारकबाद, फैन्स ने मांगी भाईजान की सलामती की दुआ

सलमान खान ने अपने अंदाज में फैन्स को होली की मुबारकबाद दी है. उन्होंने फैन्स के लिए होली पर एक फोटो शेयर की है और इस पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

सलमान खान ने फोटो शेयर कर दी होली की मुबारकबाद, फैन्स ने मांगी भाईजान की सलामती की दुआ

सलमान खान ने ऐसी दी होली की मुबारकबाद

नई दिल्ली:

होली के रंग फिजाओं में घुले हैं. हर कोई होली के रंगों में डूबा हुआ है. बॉलीवुड के सितारे भी फैन्स को होली की बधाई दे रहे हैं. सलमान खान ने भी अपने फैन्स को होली की बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स के लिए अपनी फोटो भी शेयर की है. इस फोटो में किसी का भाई किसी की जान के एक्टर बहुत ही कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं. फोटो में बैकग्राउंड को देखकर समझा जा सकता है कि टाइगर सलमान खान अपने फार्म हाउस पर चिल कर रहे हैं. इस फोटो में उन्होंने कैप भी पहनी हुई है. इस तरह सलमान खान की इस फोटो पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और भाईजान की तारीफ कर रहे हैं. 

सलमान खान ने होली की मुबारकबाद देते हुए फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'हर किसी को हैप्पी होली.' इस फोटो पर कमेंट करते हुए जहां फैन्स भाईजान को होली की बधाई दे रहे हैं तो वहीं एक फैन ने उनकी सलामती की दुआ मांगी है. एक फैन ने लिखा है, 'हमेशा सलामत रहें.' इस तरह सलमान खान का यह अंदाज भी उनके फैन्स के दिलों में उतरने में कामयाब रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो .यह किसी का भाई किसी की जान है. इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी. फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म ईद पर रिलीज होने जा रही है. यही नहीं, यह साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की सुपरहिट फिल्म वीरम का हिंदी रीमेक है. फिल्म में शहनाज गिल भी नजर आने वाली हैं.