सलमान खान को कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी और जैकलिन फर्नांडीस से बर्थडे पर मिले यह महंगे गिफ्ट, पढ़ें पूरी लिस्ट

सलमान खान ने 27 दिसंबर को पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर बहुत ही धूमधाम के साथ जन्मदिन मनाया था. जानें सलमान खान कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी और जैकलिन फर्नांडीस से क्या तोहफे मिले.

सलमान खान को कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी और जैकलिन फर्नांडीस से बर्थडे पर मिले यह महंगे गिफ्ट, पढ़ें पूरी लिस्ट

सलमान खान को जन्मदिन पर मिले यह शानदार तोहफे

नई दिल्ली :

सलमान खान ने 27 दिसंबर को पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पर बहुत ही धूमधाम के साथ जन्मदिन मनाया था. सलमान खान के जन्मदिन पर उनके परिवार समेत बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल हुई थीं. अब भाईजान का जन्मदिन है तो गिफ्ट भी कुछ खास होने तो बनते हैं. अब मीडिया रिपोर्टों में सामने आ रहा है कि सलमान खान को उनके जन्मदिन पर किसने कौन-सा गिफ्ट किया. स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सलमान खान को जन्मदिन पर मिले उपहारों की जानकारी दी है. जिसमें शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ और जैकलिन फर्नांडीस से मिले गिफ्ट्स का भी जिक्र है. 

सलमान खान 56 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन पर कैटीरना कैफ ने उन्हें 2-3 लाख रुपये का सोने का ब्रेसलेट गिफ्ट किया है. वहीं कहा जा रहा है कि जैकलिन फर्नांडीस ने सलमान खान को 10-12 लाख रुपये की घड़ी गिफ्ट की है. जबकि शिल्पा शेट्टी के सलमान खान को 16-17 ला रुपये का डायमंड ब्रेसलेट देने की बात सामने आई है. अनिल कपूर ने सलमान खान को 27-29 लाख रुपये की लेदर जैकेट दी है. संजय दत्त ने भाईजान को 7-8 लाख रुपये का डायमंड ब्रेसलेट दिया है.

अगर सलमान खान की फैमिली की बात करें तो उन्होंने भी भाईजान को महंगे उपहार दिए हैं. कहा जा रहा है कि बहन अर्पिता से उन्हें 15-17 लाख रुपये की रॉलेक्स की घड़ी मिली है. भाई सोहेल खान और अरबाज खान ने 23-25 लाख की बीएमडब्ल्यू कार और 2-3 करोड़ रुपये की ऑडी आरएस क्यू8 कार दी है. इस तरह भाईजान का बर्थडे बहुत ही शानदार रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान के जन्मदिन पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह दी बधाई