अपनी एक्स के साथ इन अलग-अलग अंदाज में दिखे सलमान खान, देखें टाइगर की 5 गर्लफ्रेंड्स की 14 अनदेखी तस्वीरें

फिल्मी दुनिया में हिट होने से पहले ही सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में रहे हैं.उनमें से कुछ देसी रही हैं तो कुछ विदेशी भी रही हैं. कुछ गर्लफ्रेंड के साथ तो मामला शादी तक पहुंचे पहुंचते रह गया और किसी के साथ थोड़ा रूड होने तक की खबर आई.

अपनी एक्स के साथ इन अलग-अलग अंदाज में दिखे सलमान खान, देखें टाइगर की 5 गर्लफ्रेंड्स की 14 अनदेखी तस्वीरें

इन 5 एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है सलमान खान का नाम

नई दिल्ली:

सलमान खान जब से फिल्म इंडस्ट्री में आए हैं उनका नाम किसी न किसी हसीना के साथ जुड़ता रहा है. शुरुआत के कुछ अफेयर्स तो उनके काफी सीरियस भी माने गए. फिल्मी दुनिया में हिट होने से पहले ही सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. उनमें से कुछ देसी रही हैं तो कुछ विदेशी भी रही हैं. कुछ गर्लफ्रेंड के साथ तो मामला शादी तक पहुंचते पहुंचते रह गया और किसी के साथ थोड़ा रूड होने तक की खबर आई. क्या आप जानते हैं कौन कौन रही हैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड. जिनके नाम अब उनकी एक्स में शामिल हो चुके हैं.  

Salman with his exes over the years
byu/Lady--inred inBollyBlindsNGossip

सोमीऔर संगीता

रेडिट पर सलमान खान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें वो अलग अलग एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन दिया है सलमान खान और उनकी एक्स. जिसमें पहली तस्वीर सोमी अली के साथ है. सोमी अली पाकिस्तान की अदाकारा थीं जिनके साथ सलमान खान का रिश्ता काफी लंबा चला. पोस्ट में शुरुआत की तीन तस्वीरों में सलमान खान सोमी अली के साथ ही नजर आ रहे हैं. उसके बाद की तस्वीर संगीता बिजलानी के साथ की है. उस वक्त संगीता बिजलानी सौंदर्य प्रतियोगिता का ताज भी जीत चुकी थीं. लेकिन संगीता बिजलानी ने थोड़े समय बाद क्रिकेट कप्तान अजहरुद्दीन से शादी कर ली.

ऐश्वर्या से कैटरीना तक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संगीता बिजलानी के बाद नजर आ रही तस्वीरें ऐश्वर्या राय की हैं. हम दिल दे चुके सनम में दोनों ने साथ काम किया था. उस दौरान से ही दोनों के अफेयर के खूब चर्चे रहे. लेकिन बाद में ब्रेकअप की न्यूज भी आई और ये अटकलें भी लगीं कि सलमान खान ने ऐश्वर्या राय पर हाथ उठाया है. ऐश्वर्या राय के बाद सलमान खान का नाम कैटरीना कैफ से जुड़ा. दोनों ने एक साथ फिल्मों में काम भी किया और आगे भी एक साथ नजर आने वाले हैं.