जब सलमान खान ने अपनी हीरोइन से कहा था, वो नहीं चाहते कि उनके प्यार में अच्छी लड़कियां पड़ें, वह जल्दी ऊब जाते हैं

एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने कहा कि सलमान खान कभी भी 'अच्छी लड़कियों' को डेट नहीं करना चाहते थे.

जब सलमान खान ने अपनी हीरोइन से कहा था, वो नहीं चाहते कि उनके प्यार में अच्छी लड़कियां पड़ें, वह जल्दी ऊब जाते हैं

भाग्यश्री ने सलमान की पर्सनल लाइफ के बारे में किया खुलासा

नई दिल्ली :

सलमान खान 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया से फैंस के दिलों की धड़कन बन गए. सलमान की स्क्रीन पर बेहतरीन परफॉर्मेंस और क्यूटनेस के कारण उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भी बढ़ती गई. इस दौरान उनका नाम भी कई एक्ट्रेसेस और को –स्टार्स के साथ जुड़ा. उनके प्यार के किस्से तो खूब मशहूर हुए, लेकिन अब तक एक्टर ने शादी नहीं की. उनकी कई गर्लफ्रेंड्स के साथ तो बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन ऐन मौके पर उनकी शादी होते होते रह गई. 

 मैंने प्यार किया की को – स्टार भाग्यश्री, जिन्होंने सूरज बड़जात्या फिल्म से सलमान खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था, लेकिन अपनी पहली ही फिल्म के तुरंत बाद उन्होंने शादी कर ली. भाग्यश्री ने सलमान की पर्सनल लाइफ के बारे में सालों बाद खुलासा किया है. वाइल्डफिल्म्स इंडिया के चैनल द्वारा YouTube पर शेयर किए गए एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने इस बारे में बात की कि कैसे सलमान कभी भी 'अच्छी लड़कियों' को डेट नहीं करना चाहते थे.

भाग्यश्री ने याद किया कि सलमान ने एक बार कहा था, जो उनके जहन में  आज तक अटका हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि अच्छी लड़कियां मुझसे प्यार करें. तो मैंने उनसे पूछा, आप ऐसा क्यों चाहेंगे. तब सलमान ने जवाब दिया, क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं एक अच्छा लड़का हूं. भाग्यश्री ने बताया कि सलमान ने स्वीकार किया कि वह एक गर्लफ्रेंड के साथ लंबे समय तक नहीं रह सकते. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं एक व्यक्ति के साथ लंबे समय तक रह सकता हूं. मैं बहुत आसानी से ऊब जाता हूं और जब तक मैं इसे नियंत्रित नहीं कर लेता, मैं चाहता हूं कि लोग मुझसे दूर रहें. इसलिए मैं उन्हें अपने करीब नहीं आने देता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


1990 और 2000 के दशक तक सलमान खान की कई गर्लफ्रेंड्स रहीं. सलमान खान की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही.  तब सलमान खान भी अपने रिश्तों को लेकर काफी मुखर थे. सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ जैसी कई एक्ट्रेसेस के साथ उनका नाम जुड़ा.