सलमान खान ने 'यूं करके' गाने पर स्पेशल बच्चों के साथ किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) ने स्पेशल बच्चों के साथ 'यूं करके (Yu Karke)' सॉन्ग पर किया डांस, वायरल हो रहा है Video.

सलमान खान ने 'यूं करके' गाने पर स्पेशल बच्चों के साथ किया धमाकेदार डांस, Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) ने स्पेशल बच्चों के साथ किया डांस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' अब जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 'दबंग 3' का नया सॉन्ग 'यूं करके' रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की चटपटी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. अब हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह स्पेशल बच्चों के साथ अपने सॉन्ग 'यूं करके' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और प्रभुदेवा (Prabh Deva) भी बच्चों के साथ झूमते नजर आ रहे हैं.

Marjaavaan Box Office Collection Day 8: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का जोरदार प्रदर्शन जारी, 8वें दिन किया इतना कलेक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो को सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, 'स्पेशल बच्चों के साथ डांस 'यूं करके (Yu Karke)' सॉन्ग पर.' सलमान खान के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सलमान खान इस वीडियो में स्पेशल बच्चों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Pagalpanti Box Office Collection Day 1: जॉन अब्राहम की फिल्म 'पागलपंती' की पहले दिन ऐसी रही कमाई, कमा डाले इतने करोड़

बता दें, 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के सॉन्ग 'यूं करके (Yu Karke)' को सलमान खान ने गाया है, और साथ ही उनके डांस स्टेप्स भी इस गाने में बहुत ही कमाल के हैं. वैसे भी सलमान खान (Salman Khan) चुलबुल पांडे के अवतार में तीसरी बार नजर आने वाले हैं. 'दबंग 3' से सलमान खान बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बिटिया साई मांजरेकर को भी लॉन्च करने जा रहे हैं. फिल्म का 'हुड हुड दबंग' सॉन्ग तो पहले ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है और अब ये सॉन्ग भी खूब धमाल मचा रहा है. बता दें, 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com