सलमान खान ने बदला अपने ट्विटर हैंडल का नाम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है, इसकी वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

सलमान खान ने बदला अपने ट्विटर हैंडल का नाम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

सलमान खान (Salman Khan) ने बदला अपने ट्विटर हैंडल का नाम

खास बातें

  • सलमान खान ने बदला अपने ट्विटर हैंडल का नाम
  • फैन्स खूब कर रहे हैं रिएक्ट
  • नाम बदलकर किया ये पहला ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान (Salman Khan) वैसे तो ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल का नाम ही बदल दिया है, जिससे हर कोई सकते में आ गया है. दरअसल, सलमान खान अपनी सुपरहिट फिल्म सीरिज 'दबंग' के सीक्वल 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म वैसे तो दिसंबर में रिलीज होगी. हालांकि 'दबंग 3' का प्रमोशन अभी से होना शुरू हो गया है. फैन्स में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट भी काफी है और सब 'चुलबुल पांडे' का नया अवतार देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. 

Bigg Boss 13: अमीषा पटेल से फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहा था घर का यह सदस्य, मिली यह चेतावनी- देखें Video

अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के प्रमोशन के लिए ही एक्टर सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर 'चुलबुल पांडे' रख दिया है और बदले हुए नाम से उन्होंने पहला ट्वीट भी किया है. इस ट्वीट में सलमान अपने फैन्स को अपना नया नाम बता रहे हैं. ट्वीट करते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने लिखा, 'हेलो! मेरा नाम चुलबुल पांडे है. आपसे मिलकर अच्छा लगा.'

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कंटेस्टेंट से नाराज हुए अमिताभ बच्चन, दे डाली ये सलाह

सलमान खान के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें सलमान खान की अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' 20 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है. इस फिल्म में साउथ के स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) विलेन की भूमिका निभाएंगे.

देखें Video -


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...