किडनैप हुई एक साल की बच्ची को पुलिस ने छुड़ाया, ये देख सलमान खान हुए खुश, इस तरह की मुंबई पुलिस की तारीफ

इसके पीछे किसी इंटरस्टेट गिरोह के होने की बात भी सामने आई है. मुंबई पुलिस के इस काम की हर ओर सराहना हो रही है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस की तारीफ की है.

किडनैप हुई एक साल की बच्ची को पुलिस ने छुड़ाया, ये देख सलमान खान हुए खुश, इस तरह की मुंबई पुलिस की तारीफ

सलमान खान ने थपथपाई मुंबई पुलिस की पीठ, इस वजह से की सराहना

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस ने सांताक्रुज से अपहृत एक साल की बच्ची के अपहरण के मामले को सुलझा लिया है, जिसमें पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपित महिलाओं से पता चला है कि वह लड़की को लेकर हैदराबाद जा रही थी, जहां लड़की को भीख मांगने के लिए इस्तेमाल किया जाना था. इसके पीछे किसी इंटरस्टेट गिरोह के होने की बात भी सामने आई है. मुंबई पुलिस के इस काम की हर ओर सराहना हो रही है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस की तारीफ की है.

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस की पीठ थपथपाई. सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा, गॉड ब्लेस मुंबई पुलिस! अधिक शक्ति, प्रार्थना और दुआ आपको. मानव द्वारा किया गया सबसे जघन्य अपराध बाल तस्करी है, इन अपराधियों और उनके समर्थकों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. प्रार्थना करें कि सभी बच्चे मिल जाएं और अपने माता-पिता के पास वापस आ जाएं.

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा कथित तौर जान से मारने की धमकी के बाद सलमान खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार ने फैसला किया है कि मुंबई पुलिस सलमान खान को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा कवर देगी. बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर सुपर स्टार सलमान खान और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई इस समय जेल में हैं. इसी गैंग पर इस साल मई में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने का आरोप है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे गौरी खान, रकुल प्रीत और राजकुंद्रा