ईद 2020 पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान और आलिया भट्ट की 'इंशाअल्लाह', भाईजान ने किया ये कमिटमेंट

सलमान खान (Salman Khan) ने ईद 2020 (Eid 2020) को लेकर अपने फैन्स को चौंकाने वाली खबर दी है. अभी तक माना जा रहा था कि सलमान खान और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

ईद 2020 पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान और आलिया भट्ट की 'इंशाअल्लाह', भाईजान ने किया ये कमिटमेंट

सलमान खान (Salman Khan) ने ईद 2020 को लेकर किया ये ऐलान

खास बातें

  • सलमान खान ने किया ट्वीट
  • 'इंशाअल्लाह' को लेकर किया ये ऐलान
  • फैन्स से किया ये वादा
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) ने ईद 2020 (Eid 2020) को लेकर अपने फैन्स को चौंकाने वाली खबर दी है. अभी तक माना जा रहा था कि सलमान खान और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होगी. लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' को लेकर ऐसा ऐलान किया है जिसे सुनकर उनके फैन्स जरूर खुश नहीं होंगे. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बन रही 'इंशाअल्लाह' अब ईद 2020 पर रिलीज नही होगी, लेकिन भाईजान ने अपने फैन्स से वादा किया है कि इसके बावजूद वे उनसे मिलने जरूर आएंगे. 
 

अर्जुन कपूर ने आईना देखते हुए पोस्ट की फोटो तो मलाइका अरोड़ा ने बना डाला मजाक

सलमान खान (Salman Khan) ने ईद 2020 और 'इंशाअल्लाह' को लेकर अपने ट्विटर पर ऐलान किया हैः 'संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म आगे बढ़ गई है लेकिन मैं फिर ईद 2020 पर आप सबसे मिलने के लिए आऊंगा. इंशा-अल्लाह!' इस तरह सलमान खान ने अपने फैन्स से वादा किया है कि वे ईद पर उनसे मिलने आएंगे. यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान ईद पर अपने फैन्स के लिए क्या जोरदार तोहफा लेकर आते हैं. 

Mission Mangal Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' 150 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल, किया इतना कलेक्शन

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'दबंग 3' को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं और उनके साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में हैं. लेकिन इस बीच सलमान खान सुपरहिट रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' भी लेकर आ रहे हैं. लेकिन अब देखना यह है कि वे ईद 2020 पर अपने फैन्स के लिए क्या तोहफा लाते हैं... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...