शाहरुख, सलमान और आमिर खान के साथ बॉलीवुड के टॉप सेलेब्स का लगा तांता, सनी देओल की गदर 2 की कामयाबी के जश्न में दिखे ये सितारे

Gadar 2 Success Party: गदर 2 के हर दिन बढ़ते बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने सनी देओल को पार्टी करने का मौका दे दिया है तभी तो हाल ही में हुई गदर 2 की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे पहुंचे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान का नाम शामिल है.

शाहरुख, सलमान और आमिर खान के साथ बॉलीवुड के टॉप सेलेब्स का लगा तांता, सनी देओल की गदर 2 की कामयाबी के जश्न में दिखे ये सितारे

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में पहुंचे फिल्मी सितारे

खास बातें

  • गदर 2 की कामयाबी का हुआ जश्न
  • सनी देओल और उनकी फैमिली समेत पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज सितारे
  • शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की पार्टी में एंट्री
नई दिल्ली:

Gadar 2 Success Party: गदर 2 की कमाई 600 करोड़ पार हो चुकी है. जबकि भारत में फिल्म 400 करोड़ की कमाई करने को तैयार है, जो कि वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पूरा होने की उम्मीद लगाई जा रही है. बात जब बड़ी हो तो जश्न तो बनता ही है. इसी के चलते हाल ही में गदर 2 की सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमें केवल सनी देओल और उनकी फैमिली के अलावा फिल्म की कास्ट ही नहीं बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स पहुंचे. इनमें बॉलीवुड के तीन खान यानी शाहरुख, सलमान और आमिर खान की मौजूदगी ने पार्टी में चार चांद लगा दिया. इस इवेंट में सेलेब्स की एंट्री की आइए आपको दिखाते हैं झलक...

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में पहली एंट्री संजय दत्त, जॉनी लीवर और सुपरस्टार धर्मेंद्र की थी, जो सिंपल अंदाज में लोगों का ध्यान खींचते हुए नजर आए.

o5fv5408
oj2svnu

सिंगल एंट्री के बाद कपल्स ने भी एंट्री की, जिनमें पहले अजय देवगन और काजोल थे. इसके बाद कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकी भकनानी और रकुलप्रीत सिंह ने एट्री की. 

e3hpp328
dloq23cg

तीनों खान की एंट्री थी जबरदस्त

b4bttltg
h38spfu
h78c6r28

गदर 2 की कामयाबी के जश्न में लोगों की नजरें सलमान खान के नए लुक में एंट्री, आमिर खान की सिंपल एंट्री और शाहरुख खान के दमदार अंदाज पर गई, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. 

crkqr8k
stv3oqa
is9aisb8
6o6vmff8
33b6e348
tmus2b3g
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा पार्टी में गदर 2 की कास्ट सनी देओल अपने भाई बॉबी देओल के साथ पहुंचे. जबकि अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अकेले पहुंचे. वहीं कार्तिक आर्यन, सुनील शेट्टी, वरुण धवन, विक्की कौशल, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, कृति सेनन आदि पहुंचे.