विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 29, 2023

सालार तो सिर्फ झांकी है, पार्ट 2 तो अभी बाकी है, सालार 2 में होगी एक्शन की सारे हदें पार

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर अपनी रिलीज के बाद से बड़े पर्दे पर छाई हुई है. इस फिल्म को रिलीज हुए अब एक हफ्ता भी पूरा हो गया है और ये अब भी बॉक्स ऑफिस पर असाधारण पकड़ बनाए हुए है. फिल्म को जबरदस्त प्यार मिल रहा है

Read Time: 3 mins
सालार तो सिर्फ झांकी है, पार्ट 2 तो अभी बाकी है, सालार 2 में होगी एक्शन की सारे हदें पार
सालार से कही ज्यादा सॉलिड होगा फिल्म का सीक्वल सालार पार्ट 2
नई दिल्ली:

प्रभास स्टारर सालार: पार्ट 1 - सीजफायर अपनी रिलीज के बाद से बड़े पर्दे पर छाई हुई है. इस फिल्म को रिलीज हुए अब एक हफ्ता भी पूरा हो गया है और ये अब भी बॉक्स ऑफिस पर असाधारण पकड़ बनाए हुए है. फिल्म को जबरदस्त प्यार मिल रहा है और बड़ी संख्या में दर्शक केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्देशित इस ग्रैंड एक्शन फिल्म को 70 एमएम पर देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं. जी हां, जहां लोग इस एक्शन ड्रामा में बाहुबली स्टार प्रभास की जमकर तारीफ कर रहे हैं.    

वहीं फिल्म के बाकी अहम किरदारों को भी जनता से प्यार मिल रहा है और उनमें से एक राजा मन्नार का किरदार है, जिसे जगपति बाबू ने निभाया हैं. जबकि  फिल्म में उनका स्क्रीन टाइम कम है, उन्होंने अपने प्रदर्शन से जनता के दिलों पर प्रभाव छोड़ा, और दर्शक अगली कड़ी सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व में उन्हें और अधिक देखने के लिए उत्सुक हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जगपति बाबू से सीक्वल में उनकी स्क्रीन प्रेजेंस के बारे में पूछा गया, तो उस पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा, "मेरे किरदार की नींव पार्ट 1 में रखी गई थी, यह पार्ट 2 के लिए एक परिचय है, जो और अधिक मजबूत होगा. मैं इसके लिए उत्सुक हूं. मैं श्रिया रेड्डी की भी सराहना करूंगा, जिन्होंने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया हैं. वह एक इंसान है जिसे मैं आपकी दी गई लिस्ट में जोड़ूंगा." बता दें, फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ की शानदार कमाई के साथ अपनी काबिलियत साबित की है और अभी भी सिनेमाघरों में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है. 

फिल्म दूसरे हफ्ते भी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और इसकी रफ्तार धीमी होने के मूड में नहीं है. जनता का मनोरंजन करने के लिए, निर्माताओं ने हाल ही में देश भर में प्रमुख राष्ट्रीय सिनेमा चेन्स में फिल्म की टिकट दरों को कम कर दिया है. होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं. यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
करिश्मा का बेटा लुक में देता है रवीना-अक्षय के बेटे को मात, हो गया है बड़ा और स्मार्ट, लेटेस्ट फोटो हो रहीं वायरल
सालार तो सिर्फ झांकी है, पार्ट 2 तो अभी बाकी है, सालार 2 में होगी एक्शन की सारे हदें पार
टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले ही सोनू सूद ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई
Next Article
टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले ही सोनू सूद ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;