सायरा बानो की नातिन उनसे भी ज्यादा हैं क्यूट, PHOTO देख भूल जाएंगे ऐश्वर्या-कैटरीना, फैन्स बोले- OMG !

सायरा बानो अपने समय की बेहद खूबसूरत औक चुलबुली एक्ट्रेस रही हैं. सायरा का जन्म 23 अगस्त 1944 को मसूरी में हुआ था.

सायरा बानो की नातिन उनसे भी ज्यादा हैं क्यूट, PHOTO देख भूल जाएंगे ऐश्वर्या-कैटरीना, फैन्स बोले- OMG !

सायरा बानो की नातिन की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

सायरा बानो अपने समय की बेहद खूबसूरत औक चुलबुली एक्ट्रेस रही हैं. सायरा का जन्म 23 अगस्त 1944 को मसूरी में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. साल 1966 में उन्होंने अपने से उम्र में 22 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार के साथ उन्होंने शादी का. सायरा बानो का असली नाम नसीम बानो है. कम ही लोग जानते हैं कि सायरा की खूबसूरत भतीजी भी हैं, जिनका नाम शाहीन बानो है. शाहीन ने भी अपनी बुआ की तरह ही फिल्मों में करियर बनाना चाहा. उनका करियर लंबा नहीं रहा.

शाहीन कुछ फिल्मों के बाद शादी कर के अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं. लेकिन उनका संबंध बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से था. कहा जाता है कि वह सलमान खान की गर्लफ्रेंड थी, जब वह फिल्मों में नहीं थे. दोनों ने फिल्म मैंने प्यार किया के लिए साथ में ऑडिशन दिया था, लेकिन शाहीन सेलेक्ट नहीं हुईं. हालांकि हम यहां बात कर रहे हैं शाहीन की बेटी की. शाहीन की बेटी सायशा बड़ी होकर बेहद खूबसूरत दिखती हैं और वह साउथ की फिल्मों की स्टार हैं. फिल्म 'शिवाय' में वह अजय देवगन के साथ नजर आ चुकी हैं. फैन्स का कहना है कि सायशा को बतौर लीड बॉलीवुड की और फिल्में करनी चाहिए.

सायशा की शक्ल काफी हद तक एक्ट्रेस सायरा बानो से मिलती है. सायशा एक्टर दिलीप कुमार और एक्ट्रेस सायरा बानो की नातिन हैं. वहीं सायशा के पिता एक्टर सुमीत सहगल हैं. सायशा ने कुछ साल पहले साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर आर्या से शादी की है. आर्या उनसे 17 साल बड़े हैं. सायशा सहगल पति आर्या के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सायशा की मां शाहीन, सायरा बानो के भाई की बेटी हैं. इस रिश्ते से वह सायरा और दिलीप कुमार की भी नातिन हुईं. और वह सायरा बानो के बेहद करीब हैं. दिलीप कुमार के निधन के बाद सायशा ने ही सायरा को संभाला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com