साई पल्लवी ने साड़ी पहन कर चलाया ट्रैक्टर और चुटकियों में जोत दिया पूरा खेत, वीडियो देख कर फैंस बोले- गजब टैलेंट

साई पल्लवी नए वीडियो में ट्रैक्टर चला कर खेत जोतती हुई दिख रही हैं. उन्हें ट्रेक्टर चलाना बेहद पसंद और शेयर किए गए कई वीडियोज में वह ट्रैक्टर चलाती हुई दिख रही हैं. साई पल्लवी साउथ की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्हें उनकी सादगी के लिए जाना जाता है.  

साई पल्लवी ने साड़ी पहन कर चलाया ट्रैक्टर और चुटकियों में जोत दिया पूरा खेत, वीडियो देख कर फैंस बोले- गजब टैलेंट

टैक्टर चलाते हुए साई पल्लवी

नई दिल्ली :

साई पल्लवी बेहद टैलेंटेड हैं और उमकी डांसिंग स्किल के तो कहने ही क्या. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन डांस वीडियो, फिल्मों के अपडेट और ट्रेंडिंग रील्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. नए वीडियो में वह डांस नहीं बल्कि ट्रैक्टर चला कर खेत जोतती हुई दिख रही हैं. उन्हें ट्रेक्टर चलाना बेहद पसंद और शेयर किए गए कई वीडियोज में वह ट्रैक्टर चलाती हुई दिख रही हैं. साई पल्लवी साउथ की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्हें उनकी सादगी के लिए जाना जाता है.  

साई की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस साई ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है, देसी छोरी. वीडियो में साई साड़ी पहनी हुई दिख रही हैं. वह साड़ी पहनकर ट्रैक्टर चला रही हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने लिखा है, सुपर. एक अन्य यूजर ने लिखा, महिलाएं कुछ भी कर सकती हैं. बेहद टैलेंटेड. साई पल्लवी का जन्म 9 मई 1992 में हुआ था और एक्ट्रेस होने के साथ ही वह अच्छी डांसर भी हैं. उन्होंने तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में कई हिट फिल्में दी हैं और 2015 में आई फिल्म प्रेमम और 2017 में आई फिदा के लिए उन्हें दो फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिल चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पल्लवी ने मेडिकल की पढ़ाई की है. उन्होंने 2016 में एमबीबीएस की डिग्री ली, लेकिन पढ़ाई के दौरान ही उन्हें फिल्म का ऑफर मिला और पहली बार 2015 की मलयालम फिल्म प्रेमम में मलार के रोल में नजर आईं. इसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. पल्लवी ने एक इंटरव्यू में कहा था उन्होंने डांस के लिए कोई कोर्स नहीं किया, लेकिन हमेशा से अपनी मां की तरह एक बेहतरीन डांसर बनना चाहती थीं. 2008 में विजय टीवी पर डांस रियलिटी शोज में भी भाद लिया और फाइनलिस्ट रहीं. 2020 में उन्हें फोर्ब्स पत्रिका द्वारा भारत के 30 अंडर 30 में से एक चुना गया. वह उस सूची में फिल्म उद्योग की एकमात्र व्यक्ति थीं.