साई पल्लवी ने 'शीला की जवानी' पर किया सॉलिड डांस, फैन्स बोले - कैटरीना से अच्छी तो ये लग रही हैं

साई पल्लवी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें उनका जबरदस्त डांसिंग टैलेंट देखने को मिल रहा है.

साई पल्लवी ने 'शीला की जवानी' पर किया सॉलिड डांस, फैन्स बोले - कैटरीना से अच्छी तो ये लग रही हैं

शीला की जवानी पर साई पल्लवी का जबरदस्त डांस

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां फैन्स को साई पल्लवी की रामायण का इंतजार है. वहीं दूसरी तरफ साई के कॉलेज के दिनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साई साल 2010 में आई फिल्म 'तीस मार खां' के गाने शीला की जवानी पर डांस करती दिख रही हैं. असल गाने में कैटरीना कैफ ने अपने डांस का जादू दिखाया था और इस वीडियो में साई पल्लवी ने समा बांध दिया है. डांस परफॉर्मेंस के दौरान साई के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं. खैर ये पहली बार नहीं है जब साई का डांस वीडियो वायरल हुआ है.

जनवरी में उनकी बहन पूजा कन्नन की सगाई हुई. इस सगाई सेरेमनी में साई ने क्रीम और यलो साड़ी पहनी थी. यहां भी उन्होंने एक शानदार डांस परफॉर्मेंस दी थी. उनका नैचुरल अंदाज इतना प्यारा होता है कि फैन्स देखकर खुद को रोक नहीं पाते.

कुछ समय पहले शादी की उड़ी थी अफवाह

बता दें कि कुछ समय पहले साई की एक वीडियो वायरल हुई थी. इस वीडियो में दावा किया जा रहा था कि साई ने राजकुमार पेरियासामी से शादी कर ली है. ये वीडियो कई सोशल मीडिया पेज और फैन क्लब्स पर शेयर की थी. वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगी तो लोग साई को बधाई देने लगे. बात इस हद तक पहुंच गई कि आखिर में साई को ट्विटर पर आकर सफाई देनी पड़ी उनकी शादी नहीं हुई है. बल्कि ये उनकी फिल्म SK21 की पूजा सेरेमनी का वीडियो है. इसे देखकर उनके कई फैन्स ने तो राहत की सांस ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com