Runway 34 Box Office Collection Day 6: हीरोपंती 2 को टक्कर दे रही है अजय देवगन की फिल्म, नाम और कमाई दोनों में आगे है 'रनवे'

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को रिलीज हुई है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता होने जा रहा है. फैंस को अजय की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. वहीं अब यह फिल्म सिनेमाघरों में छाई हुई है.

Runway 34 Box Office Collection Day 6: हीरोपंती 2 को टक्कर दे रही है अजय देवगन की फिल्म, नाम और कमाई दोनों में आगे है 'रनवे'

Runway 34 Box Office Collection Day 6: हीरोपंती 2 को टक्कर दे रही है अजय देवगन की फिल्म

नई दिल्ली :

अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को रिलीज हुई है. फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता होने जा रहा है. फैंस को अजय की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. वहीं अब यह फिल्म सिनेमाघरों में छाई हुई है. खास बात यह है की रनवे के साथ ही टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 भी रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्म में कांटे की टक्कर देखी जा सकती है, लेकिन हीरोपंती 2 की धीमी रफ्तार के चलते रनवे अपने रन यानी की कमाई करने में कामयाब हो रही है. 

इतना रहा भारत भर में कलेक्शन 

  1. पहला दिन- 3.4 करोड़ रुपये 
  2. दूसरा दिन- 5.1 करोड़ रुपये 
  3. तीसरा दिन- 6.3 करोड़ रुपये 
  4. चौथा दिन- 2.4 करोड़ रुपये 
  5. पांचवा दिन- 3.54 करोड़ रुपये 

वहीं छठे और खास दिन ईद की बात करें तो फिल्म की छठे दिन की कमाई 2 करोड़ रुपये रही है. वहीं फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो अभी तक फिल्म 22.76 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है. आपको बता दें की इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा बोमन ईरानी, रकुलप्रीत सिंह, अकांक्षा सिंह अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में अजय देवगन का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें की इससे पहले अजय देवगन आरआरआर में नजर आए थे. वहीं अजय देवगन इन दिनों हिंदी भाषा को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com