विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 11, 2023

टॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब हॉलीवुड में हंगामा करेंगे राम चरण, फैंस को जल्द देंगे गुड न्यूज

राम चरण तेजा ने एक इंटरव्यू में अपने हॉलीवुड डेब्यू और फेवरेट हॉलीवुड स्टार के बारे में भी बताया, जिसके साथ वो स्क्रीन शेयर करना चाहेंगे.

टॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब हॉलीवुड में हंगामा करेंगे राम चरण, फैंस को जल्द देंगे गुड न्यूज
हॉलीवुड डेब्यू पर बोले राम चरण
नई दिल्ली:

साउथ इंडियन सिनेमा के डायरेक्टर एसएस राजामौली की RRR का जलवा न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी दिखाई दिया. इस फिल्म के दो मुख्य कलाकार जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा साउथ सिनेमा में तो हिट थे ही. आरआरआर के बाद उनकी पहचान भी ग्लोबल हो चुकी है. इस फेम और पॉपुलेरिटी के बाद उनके फैन्स भी विदेशों में बड़ी तादाद में हो चुके हैं, जो अब उन्हें हॉलीवुड मूवीज में भी काम करते देखना चाहते हैं. उनकी ये हसरत जल्द पूरी होती हुई भी नजर आ रही है. राम चरण तेजा ने इस मामले में कहा है कि वो हॉलीवुड की तरफ रूख कर रहे हैं, और बहुत जल्द अपने फैन्स को खुशखबरी सुनाएंगे.

खुद किया खुलासा

एक पुराने फिल्म क्रिटिक Sam Fragoso के पॉडकास्ट शो टॉक इजी में बात करते हुए राम चरण तेजा ने खुद इस बात की जानकारी दी. इस शो में उनसे होस्ट ने सवाल किया कि क्या वो देश से बाहर जाकर भी काम करना चाहेंगे. इस सवाल पर राम चरण ने जो जवाब दिया वो यकीनन उनके ग्लोबल फैन्स को खुश कर देगा. रामचरण तेजा ने कहा, ''वो किसी भी देश में काम करने के लिए तैयार हैं. जहां भी सिनेमा हो और जहां उन्हें प्यार करने वाले फैन्स मौजूद हो. जहां भी कैमरा रोल होता है मैं वहां काम करने के लिए हमेशा तैयार हूं.'' आगे रामचरण तेजा ने ये भी कहा कि इसकी बातचीत भी जारी है. राम चरण तेजा ने बेझिझक बताया कि उनकी इस सिलसिले में बातचीत जारी है और जब ये पूरी तरह फाइनल होगी. तब सब कुछ सबके सामने होगा, न्यूज में होगा. राम चरण तेजा ने ये भी बताया कि बमुश्किल दो महीने में पूरी पिक्चर क्लीयर हो  जाएगी. 

कौन है राम चरण का फेवरेट?

राम चरण तेजा ने इस बातचीत में अपने फेवरेट हॉलीवुड स्टार के बारे में भी बताया जिसके साथ वो स्क्रीन शेयर करना चाहेंगे. होस्ट के सवाल पर रामचरण तेजा ने कहा कि वो हॉलीवुड की टॉप मोस्ट स्टार्स में से एक Julia Roberts के साथ काम करना चाहेंगे. भले ही उन्हें मूवी में सिर्फ गेस्ट रोल करने का मौका ही क्यों न मिले. इसके अलावा वो टॉम क्रूज, ब्रेड पिट को भी खूब पसंद करते हैं. फिलहाल राम चरण तेजा यूएस में ही हैं. जहां वो ऑस्कर अवॉर्ड फंक्शन में आरआरआर के लिए गए हैं. आपको बता दें कि आरआरआर के सॉन्ग नाटू नाटू ने बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेशन हासिल किया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
टॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद अब हॉलीवुड में हंगामा करेंगे राम चरण, फैंस को जल्द देंगे गुड न्यूज
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;