रितेश देशमुख दिवंगत पिता को याद कर हुए भावुक, उनके कपड़े पहन खुद को यूं लगाया गले...देखें Video

रितेश देशमुख ने अपने दिवंगत पिता श्री विलासराव देशमुख की पुण्यतिथि पर एक बेहद इमोशनल कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया है

रितेश देशमुख दिवंगत पिता को याद कर हुए भावुक, उनके कपड़े पहन खुद को यूं लगाया गले...देखें Video

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए रितेश देशमुख

नई दिल्ली :

पिता का स्थान जीवन में कभी कोई नहीं ले सकता. पिता के जाने के बाद जीवन में जो खालीपन आता है, उसे भरना नामुमकिन है. फिल्मी सितारे हों या आम आदमी, पिता को लेकर भावनाएं सभी में एक जैसी होती हैं. बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख (Ritesih Deshmukh) ने अपने दिवंगत पिता श्री विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) की पुण्यतिथि पर एक बेहद इमोशनल कर देने वाला वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखकर रितेश (Riteish Deshmukh Video) के फैन्स भी काफी इमोशनल हो गए है. 


वीडियो में रितेश अपने पिता विलासराव देशमुख के कुर्ते और जैकेट को निहारते हैं. फिर वे उन कपड़ों को इस तरह से छूते हैं मानों पिता को महसूस करने की कोशिश कर रहे हों. अत्याधिक भावुक अंदाज में रितेश उस कुर्ते की बांह में हाथ डालकर उसे अपने सिर पर रख लेते हैं. सामने से देखकर दो पल के लिए ऐसा लगता है कि कुर्ते में से उनके पिता ही रितेश के सिर पर हाथ रख रहे हैं. भावुकता के इन पलों में रितेश उस कुर्ते और जैकेट को गले से लगा लेते हैं, मानों वे अपने पिता के ही गले लग रहे हों. बैकग्राउंड में फिल्म अग्निपथ का गाना 'अभी मुझमें कहीं बाकी थोड़ी सी है जिंदगी' चल रहा है, जो रितेश के भावों पर पूरी तरह से फिट बैठ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महज दो घंटों में रितेश देशमुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है. अब तक इसे 5 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. रितेश के इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन इमोशनल इमोजीस से भर गया है. बता दें, रितेश के पिता विलासराव देशमुख कांग्रेस के बड़े नेता थे, जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और केन्द्र सरकार में मंत्री भी रहे थे. साल 2012 में 14 अगस्त के दिन उनका निधन हो गया था. रितेश अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पिता को याद करते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं.