रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, जेनिफर विंगेट, शब्बीर अहलूवालिया ने 'काला चश्मा' पर किया डांस, वायरल हुआ ये क्रेजी Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, आशीष चौधरी, समिता बांगरगी, जेनिफर विंगेट, शब्बीर अहलूवालिया, कांची कौल और मुश्ताक शेख कैटरीना कैफ के गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, जेनिफर विंगेट, शब्बीर अहलूवालिया ने 'काला चश्मा' पर किया डांस, वायरल हुआ ये क्रेजी Video

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह डांस वीडियो

नई दिल्ली :

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के वन ऑफ़ द मोस्ट एडोरेबल और लवेबल कपल्स में से एक हैं. इस कपल का प्यार और मस्ती भरा अंदाज फैंस को बेहद पसंद है. यही वजह है कि फैंस रितेश और जेनेलिया के क्यूट वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ये स्टार कपल भी अपने चाहने वालों का खूब एंटरटेनमेंट करते हैं. भले ही दोनों पिछले कुछ समय से फिल्मों में नजर नहीं आए हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फनी वीडियो से वो हमेशा लोगों को गुदगुदाया करते हैं. इस बीच दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रितेश और जेनेलिया अपने दोस्तों के साथ कैटरीना कैफ के गाने काला चश्मा पर थिरकते नजर आ रहे हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं रितेश जेनेलिया का ये मजेदार वीडियो.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और इसे कैप्शन दिया 'और जब गैंग मिलते हैं, इट्स जस्ट- ये हम हैं. एक पागल गैंग के लिए शुक्रिया'. वायरल हो रहे इस वीडियो में रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा, आशीष चौधरी, समिता बांगरगी, जेनिफर विंगेट, शब्बीर अहलूवालिया, कांची कौल और मुश्ताक शेख भी नजर आ रहे हैं और सभी ने व्हाइट कलर की टी-शर्ट या ड्रेस कैरी की हुई है. साथ ही सभी ने चश्मे लगा रखे हैं. ये सभी कैटरीना कैफ के मशहूर गाने 'काला चश्मा' पर मजेदार डांस कर रहे हैं. इसमें रितेश देशमुख के एक्सप्रेशन हो या फिर जेनेलिया की कातिल अदाएं, फैंस को दीवाना बना रही हैं. रितेश और जेनेलिया के इस वीडियो को 'टेली चककर' ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इंस्टाग्राम पर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का ये मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और अब तक 6.3 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं, उनके फैंस इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई भैया भाभी की जोड़ी को परफेक्ट कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि 'आपकी गैंग सचमुच पागल है.' एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि 'एकदम सुपर हो रितेश दादा'. तो वहीं कई यूजर्स ने इस पर हार्ट इमोजी बनाई और कपल को अपना प्यार दिखाया.