खाना खा- खाकर रितेश देशमुख का हुआ बुरा हाल, कमीज के बटन भी खुल गए और तोंद भी आ गई बाहर- देखें वीडियो

इन दिनों रितेश देशमुख अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर मम्मी के लिए वजन बढ़ाने के लिए अपना पसंदीदा खाना खा रहे हैं. रितेश ने भरपेट खाना खाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें खास बात थी उनका पेट जो शर्ट से बाहर आ रहा था.

खाना खा- खाकर रितेश देशमुख का हुआ बुरा हाल, कमीज के बटन भी खुल गए और तोंद भी आ गई बाहर- देखें वीडियो

रितेश ने इतना खाया खाना कि खुल गया शर्ट का बटन

नई दिल्ली :

किसी भी एक्टर को अपनी हर नई भूमिका के लिए कई तरह के परिवर्तन से गुजरना पड़ता है. कभी-कभी फिल्म के रोल के लिए वजन बढ़ाना पड़ता है तो कभी घटाना पड़ता है. आमिर खान (दंगल) से लेकर कृति सनोन (मिमी) तक कई स्टार्स ने फिल्म में रोल के लिए वजन बढ़ाने के अपने सफर को शेयर किया. इन दिनों रितेश देशमुख अपनी आने वाली फिल्म मिस्टर मम्मी के लिए वजन बढ़ाने के लिए अपना पसंदीदा खाना खा रहे हैं. रितेश ने भरपेट खाना खाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें खास बात थी उनका पेट जो शर्ट से बाहर आ रहा था. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए वजन बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा भी होंगी.

क्लिप के साथ कैप्शन में रितेश ने अपने भोजन को "कम कैलोरी वाला भोजन" बताया और अपने निर्देशक को श्रेय दिया, जिन्होंने उन्हें प्रेग्नेंट दिखने के लिए वजन बढ़ाने के लिए कहा. उन्होंने फिल्म शान के एक डायलॉग का भी इस्तेमाल किया, जो बैकग्राउंड में सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. वह है “अजीब जानवर है. कितना भी खाए भुखा ही रहता है. वीडियो में रितेश को चावल-करी और चपाती खाते हुए देखा जा सकता है. उसकी शर्ट के कुछ बटन खुले हुए हैं और उनका पेट बाहर की ओर झांक रहा है.'' इस साल की शुरुआत में फरवरी में रितेश और जेनेलिया ने घोषणा की कि वे मिस्टर मम्मी में एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. 

बता दें कि यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बच्चों की बात पर समान विचार नहीं रखते, लेकिन नियति ने उनके लिए कोई और योजना बना रखी है. फिल्म में रितेश मम्मी बने हैं.  

ये भी देखें :तेजस्वी प्रकाश की शानदार नई सवारी: ऑडी Q7

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com