क्रिकेटर ऋषभ पंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को Whatsapp पर किया ब्लॉक? जानें सच

भारतीय क्रिकेट टीम (India Team) के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 2020 की शुरुआत में ही अपनी गर्लफ्रेंड से पूरी दुनिया को मुखातिब कर दिया था, और उन्हें लेकर चल रहे कई तरह के कयासों पर विराम लगा दिया था.

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को Whatsapp पर किया ब्लॉक? जानें सच

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (India Team) के खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 2020 की शुरुआत में ही अपनी गर्लफ्रेंड से पूरी दुनिया को मुखातिब कर दिया था, और उन्हें लेकर चल रहे कई तरह के कयासों पर विराम लगा दिया था. साल के शुरू में ही हार्दिक पांड्या ने नताशा स्तान्कोविक को प्रपोज किया था, और उन्हें लेकर भी सभी तरह की अफवाहें बंद हो गई थीं. इन दोनों ही खिलाड़ियों के साथ उर्वशी रौतेला की दोस्ती की खबरें आई थीं, लेकिन कभी भी कुछ पक्का नहीं हो सका. अब खबरें आ रही हैं कि क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को व्हॉट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया है. 

Tanhaji Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और सैफ अली खान का धमाका, 'तान्हाजी' ने ली तूफानी ओपनिंग

mvnsjtbo

हालांकि, बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से जुड़े सूत्रों ने इस खबर को एकदम गलत बताया है और कहा है कि ऋषभ पंत (Rishabh pant) ने उर्वशी रौतेला को ब्लॉक नहीं किया है. ऋषभ पंत को लेकर सारी खबरें झूठ बताई जा रही हैं. हालांकि उर्वशी रौतेला की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है. 

Chhapaak Box Office Collection Day 1: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' की शानदार ओपनिंग, पहले दिन कमाए इतने करोड़

फिल्म 'सिंह साब दी ग्रेट (Singh Sahab The Great)' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) लाजवाब मॉडल और डांसर भी हैं. उन्होंने अपनी 15 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी और मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं. इसके अलावा उर्वशी रौतेला ने यो यो हनी सिंह के म्यूजिक वीडियो 'लव डोज' के जरिये भी खूब कहर बरपाया था. उर्वशी रौतेला अब जल्द ही फिल्म 'पागलपंती' के जरिए दोबारा बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, कृति खरबंदा, अरशद वारसी, अनिल कपूर और पुलकित सम्राट हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...