जीत के बाद KKR के इस प्लेयर के साथ दिखे शाहरुख और अबराम, देखें वीडियो

आईपीएल 2024 में हाल ही में DC के खिलाफ मैच जीतने के बाद शाहरुख खान KKR प्लेयर रिंकू सिंह और बेटे अबराम खान के साथ नजर आए.

जीत के बाद KKR के इस प्लेयर के साथ दिखे शाहरुख और अबराम, देखें वीडियो

रिंकू सिंह के साथ दिखे शाहरुख खान और अबराम खान

नई दिल्ली:

आईपीएल 2024 चल रहा है, जिसमें बीते दिन DC को KKR ने हराया. वहीं इस खुशी के पल में शाहरुख खान भी जश्न मनाते नजर आए. वहीं कई खूबसूरत वीडियो भी सामने आए हैं. इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें किंग खान को कोलकात्ता से केकेआर की टीम के एक सदस्य के साथ निकलते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में वह बेटे अबराम के साथ उनकी भी केयर करते हुए नजर आ रहे हैं. क्लिप देखने के बाद फैंस भी कहते दिख रहे हैं कि किंग खान ने फिर दिल जीत लिया. दरअसल, यह शख्स और कोई नहीं क्रिकेटर रिंकू सिंह हैं.

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में केकेआर की सफल जीत के बाद कोलकाता से बाहर निकलते हुए छोटे बेटे अबराम खान और केकेआर प्लेयर रिंकू सिंह नजर आ रहे हैं. वहीं इस दौरान किंग खान को दोनों का ख्याल रखते हुए देखा जा सकता है. इस वीडिययो को देख जहां हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं तो वहीं एक्टर की तारीफ भी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है इससे पहले किंग खान ने जून में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में शामिल होने वाली टीम का ऐलान होने से पहले कहा, "बहुत सारे अद्भुत खिलाड़ी देश के लिए खेल रहे हैं. मैं वाकई रिंकू, इंशाअल्लाह वर्ल्ड कप की टीम में होने और अन्य टीमों के कुछ युवाओं के भी शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. मेरी व्यक्तिगत इच्छा है कि रिंकू टीम में शामिल हो. मुझे बहुत खुशी होगी. यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात होगी. दरअसल, इस सीजन में अब तक केकेआर के शीर्ष क्रम ने अधिकांश रन बनाए हैं, इसलिए रिंकू को बल्ले से ज्यादा मौका नहीं मिला है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के लिए 2023 बेहद खास रहा है. जहां साल की शुरुआत में पठान ने 1000 करोड़ की वर्ल्डवाइड कमाई करके फैंस का ध्यान खींचा था तो वहीं जवान का 1100 करोड़ कलेक्शन देख लोग हैरान रह गए थे. वहीं डंकी ने भी 500 करोड़ पार की कमाई हासिल की थी. इसके चलते एक ही साल में किंग खान ने तीन सुपरहिट फिल्में दी हैं. हालांकि साल 2024 में सुपरस्टार की कोई फिल्म नहीं आने वाली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई