आदिवासी लड़की की पिटाई पर फूटा बॉलीवुड एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- क्या हम अब भी सेफ हैं?

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने पर एक आदिवासी लड़की को बेरहमी से मारा पीटा गया. यहां तक कि वह गुहार लगाती रही लेकिन पीटने वालों को उसपर बिल्कुल भी दया नहीं आई. बॉलीवुड एक्ट्रेस का यूं रिएक्शन आया है.

आदिवासी लड़की की पिटाई पर फूटा बॉलीवुड एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- क्या हम अब भी सेफ हैं?

आदिवासी लड़की की पिटाई पर फूटा बॉलीवुड एक्ट्रेस का गुस्सा

खास बातें

  • आदिवासी लड़की की पिटाई पर फूटा बॉलीवुड एक्ट्रेस का गुस्सा
  • ट्वीट कर एक्ट्रेस ने साधा निशाना
  • ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर में दूसरी जाति के लड़के से प्रेम करने पर एक आदिवासी लड़की को बेरहमी से पीटा गया. यहां तक कि वह गुहार लगाती रही लेकिन पीटने वालों को उस पर बिल्कुल भी दया नहीं आई. उस लड़की को पीटने वाले भी खुद उसके परिवार के ही सदस्य थे. इस मामले पर लोगों का खूब रिएक्शन आ रहा है. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया है, जिसने देखते ही देखते लोगों का खूब ध्यान आकर्षित किया है. इस ट्वीट में ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने वीडियो के मद्देनजर सवाल किया है कि क्या हम वाकई सुरक्षित हैं?

प्रभास की 'साहो' ने 5वें दिन भी की धुआंधार कमाई, कमा डाले इतने करोड़

ftatuma8


आदिवासी लड़की की पिटाई पर अपना रिएक्शन देते हुए ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट किया, 'तिरछी निगाहों से देखना, मजाक उड़ाना, बेरोजगारी, किसी को मारने के लिए हमेशा तैयार रहना, किसी को पंगू बना देना और सजा देना. अगर आप सुरक्षित महसूस करते हैं तो एक बार दोबारा सोच लीजिए. आपको लगता है कि यह 'भीड़' कहां रहती है? हां, हमारे आसपास, हमारे बीच रहती है. इस वीडियो में जो यह पुरुष हैं... यह देश पर बोझ हैं."

आमिर खान ने सिर झुकाकर और हाथ जोड़कर मांगी माफी, कहा- मुझे क्षमा करें...


बता दें कि इस मामले पर पहले पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली थी, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी. वहीं, ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'ओए लक्की लक्की ओए' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया, लेकिन उनके किरदार को 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 1 और 2' में काफी सराहा गया. इसके बाद ऋचा चड्ढा ने 'फुकरे' के जरिए भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई. 2015 में आई फिल्म 'मसान' के जरिए उन्होंने न सिर्फ भारत में बल्कि 'कान फिल्म फेस्टिवल' में भी खूब तारीफें बटोरी थीं. अब एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...