शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतरीं Richa Chadha, ट्वीट कर बोलीं- मर्दों की गलती...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करके राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी का सपोर्ट किया है.

शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतरीं Richa Chadha, ट्वीट कर बोलीं- मर्दों की गलती...

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं ऋचा चड्ढा

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं ऋचा चड्ढा
  • राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस पर किया ट्वीट
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं ऋचा चड्ढा
नई दिल्ली :

ऋचा चड्डा, जिनकी पहचान एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में है, जो सोशल मीडिया में खुलकर अपनी राय सामने रखती हैं. ऐसे में अब ऋचा चड्ढा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आगे आई हैं. शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर पोर्न वीडियो बनाने के आरोप लगे हैं और वे इस वक्त हिरासत में हैं. ऋचा चड्डा ने एक ट्वीट करके शिल्पा शेट्टी का समर्थन किया है. ऋचा चड्डा ने अपने ट्वीट में कई बातें लिखी हैं.

ऋचा चड्ढा ने शिल्पा के सपोर्ट में किया ट्वीट 

अपने ट्वीट में ऋचा चड्ढा ने यह लिखा है कि आपने मर्दों की गलतियों के लिए औरतों को दोष देने का एक राष्ट्रीय खेल बना लिया है. मुझे खुशी है कि वे इसके लिए कोर्ट में गई हैं. ऋचा चड्डा ने यह बात शिल्पा शेट्टी द्वारा उन न्यूज़ पोर्टल्स और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के खिलाफ दायर किए गए मुकदमे को लेकर लिखी है, जिसमें कि शिल्पा शेट्टी ने उन पर गलत, भ्रामक और छवि बिगाड़ने वाली सामग्री प्रकाशित करने का आरोप लगाया है.

ऋचा चड्ढा के अलावा फिल्म निर्माता हंसल मेहता भी शिल्पा शेट्टी के समर्थन में आगे आए हैं. उन्होंने शिल्पा शेट्टी को अकेले छोड़ देने का अनुरोध किया है. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा कि यदि आप शिल्पा शेट्टी के लिए खड़े नहीं हो सकते, तो कम-से-कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए और कानून को फैसला करने दीजिए. उनके सम्मान और उनकी प्राइवेसी को बने रहने दीजिए. अपने दूसरे ट्वीट में मेहता ने लिखा कि अच्छे वक्त में सभी साथ में पार्टी करते हैं. बुरे वक्त में एकदम शांति छाई रहती है. सच जो भी हो, लेकिन नुकसान तो पहले ही हो चुका है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले प्रड्यूसर रतन जैन भी शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आगे आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com