प्रकाश पर्व पर रिचा चड्ढा ने इस अंदाज में मांगी सबके लिए दुआ, टीशर्ट में छुपा है किसानों के लिए खास संदेश...

रिचा चड्ढा ने पूरे हरे रंग की टीशर्ट पहनी है. टी शर्ट का हरा रंग किसानों की हरी भरी फसल का सिम्बल माना जा रहा है. जो तस्वीर बनी है उसमें किसान का चेहरा नजर आ रहा है. रिचा ने इस फोटो कैप्शन दिया है सरबत दा भला.

प्रकाश पर्व पर रिचा चड्ढा ने इस अंदाज में मांगी सबके लिए दुआ, टीशर्ट में छुपा है किसानों के लिए खास संदेश...

रिचा चड्ढा ने किसानों के लिए किया ट्वीट

गुरु नानक जयंती पर हर ओर शुभकामनाओं का दौर जारी है. इस मौके पर फिल्म अभिनेत्री रिचा चड्ढा भी एक अलग ही अंदाज में दिखाई दीं. पंजाब की बात है तो धानी चुनर की याद जरूर आती है. रिचा इस मौके पर धानी चुनर तो न ओढ़ सकीं पर हरे रंग की टीशर्ट के साथ उन्होंने इस पर्व की बधाई दी है. इस मौके पर उन्होंने ट्वीट किया और सबकी खैर भी मांगी. रिचा चड्ढा के इस ट्वीट को किसान आंदोलन का समर्थन भी माना जा रहा है. जिसके मद्देनजर गुरुनानक पर्व के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने तीनों कृषि कानून वापस लेने का ऐलान भी कर दिया है.

क्या है टी-शर्ट में खास

रिचा चड्ढा ने पूरे हरे रंग की टीशर्ट पहनी है. टी शर्ट का हरा रंग किसानों की हरी भरी फसल का सिम्बल माना जा रहा है. जो तस्वीर बनी है उसमें भी सिख किसान सा ही चेहरा नजर आ रहा है. जो आसपास अलग अलग फूल पत्तियों से सजा है. रिचा ने इस फोटो कैप्शन दिया है सरबत दा भला. जिसका हिंदी में अर्थ होता है. सबका भला हो. नीचे लिखा ओओटीडी. सोशल मीडिया पर प्रचलित शॉर्ट फॉर्म्स के मुताबिक  ये आउटफिट ऑफ द डे का शॉर्ट फॉर्म है. वैसे तो रिचा ने पूरी तरह ये जाहिर करने की कोशिश की है कि उनके चेहरे की चमक और ये टीशर्ट गुरु नानक जयंती के मौके पर शुभकामनाएं देने के लिए हैं. लेकिन उनके फॉलोअर्स इसे किसान आंदोलन और कृषि कानूनों से जोड़ कर देख रहे हैं.

फैन्स के रिएक्शन


रिचा के इस ट्वीट पर फैन्स तो रिएक्ट कर ही रहे हैं और उनकी तारीफ और शुभकामना का जवाब भी दे रहे हैं. पर अधिकांश फैन्स ने रिचा के इस अंदाज को कृषि कानूनों की वापसी से जोड़ दिया है. कुछ फैन्स को रिचा की टीशर्ट इतनी पसंद आई कि वो रीट्वीट कर कह रहे हैं कि आई वॉन्ट दिज टीशर्ट यानि मुझे ये टीशर्ट चाहिए. एक फैन ने रिचा की तारीफ में लिखा कि आप उन चंद सेलिब्रिटीज में से हैं जो सच के साथ खड़ी रहती हैं. एक ट्वीट में लिखा गया है कि किसानों के आगे मोदी सरकार को झुकना पड़ा. लॉन्ग लिव रिवॉल्यूशन, हैप्पी गुरपर्ब. कुछ फैन्स ने रिचा को आंदोलन के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है. रिचा ने सुबह ही ये ट्वीट किया है. खबर लिखे जाने तक इसे 343 लोग रीट्वीट कर चुके हैं और 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com