रिया कपूर मालदीव में बीच वियर में आईं नजर, सोनम कपूर की बहन का ग्लैमरस अंदाज हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

रिया कपूर ने अपनी एक ताजा फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो इस समय चर्चा में आ गई है. इस फोटो में रिया बीच वियर में दिखाई दे रही हैं.

रिया कपूर मालदीव में बीच वियर में आईं नजर, सोनम कपूर की बहन का ग्लैमरस अंदाज हुआ सोशल मीडिया पर वायरल 

रिया कपूर फोटो

नई दिल्ली :

अपनी बहन सोनम कपूर की तरह रिया कपूर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं. रिया भी फैशन के मामले में अपनी बहन से जरा भी कम नहीं हैं. रिया भी अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैन्स को हैरान कर देती हैं. इसी क्रम में रिया कपूर ने अपनी एक ताजा फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो इस समय चर्चा में आ गई है. इस फोटो में रिया बीच वियर में दिखाई दे रही हैं. रिया ने फोटो को शेयर करते हुए जो कैप्शन दिया है, उससे पता चलता है कि वे अभी मालदीव्स में मौजूद हैं. उनकी फोटो पर आम लोग से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं.

रिया ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, "Maldivian 🌶 Taken on the husbands phone in a good light emergency". उन्होंने अपनी दो फोटो शेयर की है, जिसमें वे मिरर सेल्फी लेते हुए दिख रही हैं. रिया की फोटो पर कमेंट करते हुए पति करण बूलानी ने 'लकी गाय' लिखा है. वहीं उनके जीजा आनंद आहूजा का भी कमेंट पोस्ट पर देखने को मिल रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "जब रिया वेकेशन पे जाती हैं तब आप समझ जाते हैं कि आपका इंस्टा फीड ब्लेस्ड होने वाला है". इस तरह से लोग अलग-अलग रिएक्शन इस तस्वीर पर दे रहे हैं.

गौरतलब है कि 2021 में रिया कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण बूलानी से शादी की थी. करण के साथ रिया अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं. वहीं रिया के वेकेशन पिक्स को भी लोग खूब पसंद करते हैं. रिया को घूमने-फिरने का बहुत शौक है और वे अक्सर मालदीव में छुट्टियां बिताती नजर आती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com