रिया चक्रवर्ती ने सजधज के शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखी अपनी फिल्म 'JALEBI' के गाने की लाइन

खास सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Photo) ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे काले सूट में नजर आ रही हैं.

रिया चक्रवर्ती ने सजधज के शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखी अपनी फिल्म  'JALEBI' के गाने की लाइन

रिया चक्रवर्ती ने सजधज शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों सोशल मीडिया पर खास एक्टिव नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं अक्सर उन्हें पब्लिक ऐरिया में या तो कुछ खरीदते हुए स्पॉट किया जाता है या फिर सैलून के बाहर पाया जाता है. पिछली बार रिया की लंहगे में शेयर की गई फोटो उनके चाहने वालों को काफी पसंद आई थी. वहीं अब हाल ही में रिया ने एक ग्लैमरस तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है. 

रिया का स्टाइलिश लुक 
खास सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Photo) ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे काले सूट में नजर आ रही हैं. उन्होंने महरून दुपट्टा भी कैरी किया है. खुले बालों के साथ ही हैवी ज्वैलरी में रिया काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को साझा करने के साथ ही वे लिखती हैं. 'पल एक पल' इस कैप्शन को देख उनके चाहने वालों के खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रहती हैं लाइमलाइट में 
रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे डायरेक्टर रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे का हिस्सा रही थीं. इस फिल्म में रिया के साथ ही अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और अनु कपूर नजर आए थे. रिया ने अपने करियर की शुरुआत 'मेरे डैड की मारुती' फिल्म से की थी.  रिया चक्रवर्ती  ने हिंदी के अलावा तेलुगू फिल्म तुनेगा, तुनेगा में भी अपने शानदार अभिनय को दिखा चुकी हैं.