विज्ञापन
This Article is From Jan 12, 2022

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की मिरर सेल्फी बोलीं- फिर खुशी भरे दिन लौटे...

रिया चक्रवर्ती इन दिनों खुद को बिज़ी और खुश रखने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. नए साल की शुरुआत के साथ ही रिया चक्रवर्ती को लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज़ के साथ साथ इंस्पायरिंग कोट्स भी पोस्ट करते हुए देखा गया है.

रिया चक्रवर्ती ने शेयर की मिरर सेल्फी बोलीं- फिर खुशी भरे दिन लौटे...
रिया चक्रवर्ती ने शेयर की मिरर सेल्फी
नई दिल्ली:

पिछले दो सालों के कठिन दौर से गुजरने के बाद एक्ट्रेस और मॉडल रिया चक्रवर्ती इस साल को अपने लिए पॉजिटिव बनाने की कोशिश कर रही हैं. नए साल का आगाज रिया चक्रवर्ती ढेर सारी खुशियों और उम्मीदों के साथ करने जा रही हैं. रिया का लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट इस बात की ओर इशारा कर रहा है. रिया ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि, 'खुशियों के दिन वापस आ आ गए हैं

रिया चक्रवर्ती ने ऐसे किया नए साल का वेलकम

रिया चक्रवर्ती इन दिनों खुद को बिज़ी और खुश रखने की हर संभव कोशिश कर रही हैं. नए साल की शुरुआत के साथ ही रिया चक्रवर्ती को लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज़ के साथसाथ इंस्पायरिंग कोट्स भी पोस्ट करते हुए देखा गया है. हाल ही में रिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर अपलोड की है. इस तस्वीर में रिया पार्क में धूप सेकती हुई नजर आ रही हैं. सर्दी में सूरज की रोशनी को एंजॉय करते हुए रिया वड़ापाव का लुत्फ भी उठा रही हैं. ब्लैक कलर के ट्रैक सूट और ब्राउन बूट्स में रिया बला की खूबसूरत दिख रही हैं.

रिया को खुश देख सेलेब्स और फैंस भी हुए हैप्पी

रिया की इस वड़ापाव वीकेंड पार्टी में उनके साथ उनकी गर्ल्स गैंग ने भी जमकर मस्ती की है. रिया ने इस वीकेंड पार्टी के लिए अपनी बेस्ट फ्रेंड अनुषा डांडेकर का शुक्रिया अदा किया. रिया को इस तरह मुस्कुराते हुए देखकर फैंस और सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर ढेर सारे प्यार भरे कमेंट्स कर रहे हैं. शिबानी डांडेकर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'लव यू', वहीं अमृता अरोड़ा ने दो रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की. वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'खुशी आपके चेहरे पर बहुत अच्छी लग रही है'.तो दूसरे फैन ने लिखा कि, 'आपकी क्यूटनेस का कोई जवाब नहीं है'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
रिया चक्रवर्ती ने शेयर की मिरर सेल्फी बोलीं- फिर खुशी भरे दिन लौटे...
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com