रवीना टंडन के बेटे रणबीर हुए टॉल एंड हैंडसम, पर्सनालिटी ऐसी शरमा जाएं बॉलीवुड के हीरो, लोग बोले- मां पर गया है

रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी टॉल एंड हैंडसम हो गए हैं. रवीना के लाडले को देखने के बाद लोगों का सिर चकरा गया है. उन्हें यकीन ही नहीं कि रवीना का बेटा इतना बड़ा हो गया है. लोग रणबीर को फिल्मों में देखने की ख्वाइश जता रहे हैं.

रवीना टंडन के बेटे रणबीर हुए टॉल एंड हैंडसम, पर्सनालिटी ऐसी शरमा जाएं बॉलीवुड के हीरो, लोग बोले- मां पर गया है

रवीना टंडन के बेटे की लेटेस्ट फोटो वायरल

नई दिल्ली:

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. राशा थडानी की फिल्म बहुत जल्द रिलीज होने वाली है, इस वजह से उनका पब्लिक अपीयरेंस भी ज्यादा ही बढ़ चुका है. लेकिन रवीना टंडन के बेटे कम ही नजर आते हैं. वैसे रवीना टंडन अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली की पिक्स शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनकी बेटी की पिक्स काफी ज्यादा होती हैं. इन पिक्स में कुछ पोस्ट ऐसी भी मिल जाएंगी, जिसमें रवीना टंडन अपने बेटे या पूरी फैमिली के साथ नजर आती हैं. यही वजह है कि उनके बेटे कम ही नजर आते हैं, लेकिन जो भी उनके बेटे को देखता है उनकी पर्सनालिटी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाता.

टॉल एंड हैंडसम हैं रवीना के बेटे

रवीना टंडन ने अपने लाडले का नाम रखा है रणबीर. रणबीर थडानी की उम्र करीब पंद्रह साल की होगी. इतनी कम उम्र में ही वो बेहद इंप्रेसिव पर्सनालिटी के मालिक बन चुके हैं. उनकी ऊंचाई मम्मी रवीना टंडन से काफी ज्यादा हो चुकी है. फिजिक के मामले में भी वो काफी लंबे चौड़े हैं. अब तक उनकी जो पिक्स सामने आई हैं उसे देखकर ये अंदाजा तो लगाया ही जा सकता है कि रणबीर थडानी को थोड़े लंबे बाल रखना पसंद है, जो थोड़े घुंघराले भी हैं. इसके साथ ही वो हमेशा अपने पावर स्पेक्ट्स के साथ ही नजर आते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

रणबीर थडानी के कैमरा अपीयरेंस को देखकर ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो फिलहाल कैमरा फेस करने में अपनी मम्मी रवीना टंडन या बहन राशा की तरह कंफर्टेबल नहीं, बल्कि थोड़े शाई नजर आते हैं.

ये है करियर प्लान

बीती दिवाली पर रणबीर थडानी अपनी मम्मी के साथ दिवाली बैश में नजर आए थे. इस मौके पर पैपराजी ने उनकी खूब तस्वीरें क्लिक की और उनका नाम भी पूछा. उनकी फिजिक देखकर कैमरा पर्सन ने भी कहा कि अब ये जल्दी हीरो बनेंगे. हालांकि तब रवीना टंडन ने ये साफ कर दिया कि उनका लाडला हीरो बनने का कोई इरादा नहीं रखता है, बल्कि वो लॉयर बनना चाहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com