पद्मश्री नहीं रवीना टंडन के लंबे-चौड़े और हैंडसम बेटे रणबीर पर टिकीं लोगों की नजरें, लेटेस्ट लुक देख बोले- ऋतिक रोशन की कॉपी

Raveena Tandon Son: वापस आने के बाद रवीना ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपना पद्मश्री अवार्ड फ्लॉन्ट किया. हालांकि लोगों की नजरें रवीना के अवार्ड से ज्यादा उनके बच्चों पर टिकी रहीं. खासकर उनके बेटे रणबीर ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी. 

पद्मश्री नहीं रवीना टंडन के लंबे-चौड़े और हैंडसम बेटे रणबीर पर टिकीं लोगों की नजरें, लेटेस्ट लुक देख बोले- ऋतिक रोशन की कॉपी

रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी का लेटेस्ट लुक वायरल

नई दिल्ली :

रवीना टंडन बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल हैं. रवीना टंडन की अदाओं पर आज भी लोग जान छिड़कते हैं. रवीना को हाल ही में पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया है, जिसके बाद अभिनेत्री चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस अपने बेटे रणबीर और बेटी राशा के साथ अवार्ड सेरेमनी अटेंड करने पहुंची थीं. वापस आने के बाद रवीना ने मुंबई एयरपोर्ट पर अपना पद्मश्री अवार्ड फ्लॉन्ट किया. हालांकि लोगों की नजरें रवीना के अवार्ड से ज्यादा उनके बच्चों पर टिकी रहीं. खासकर उनके बेटे रणबीर ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोरी. 

जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवीना अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. वीडियो में रवीना के हाथ में पद्मश्री अवार्ड है. वहीं रवीना के दोनों बच्चे उनके साथ चल रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर थडानी कितने लंबे चौड़े और स्मार्ट हो गए हैं. रवीना टंडन के बेटे रणबीर थडानी लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखते हैं. हालांकि राशा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और उनकी झलक कई बार इंटरनेट पर देखने को मिल जाती है, लेकिन रणबीर मीडिया में ज्यादा नहीं आते.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'ये तो बहुत हैंडसम है. फिल्मों में कब आएगा'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'पर्सनालिटी बिलकुल ऋतिक की तरह है इसकी'. वहीं एक और ने लिखा है, 'रवीना को देखकर लगता ही नहीं कि उनके इतने बड़े-बड़े बच्चे हैं'. इस तरह से इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com