Video: इस शख्स ने बंदर की जान बचाने के लिए अपने मुंह से दी सांस, रवीना टंडन बोलीं- सुपरहीरो

सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमें पशुओं और इंसानों के अनोखे रिश्ते को देखा जा सकता है. ऐसा ही एक वीडियो रवीना टंडन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है.

Video: इस शख्स ने बंदर की जान बचाने के लिए अपने मुंह से दी सांस, रवीना टंडन बोलीं- सुपरहीरो

रवीना टंडन ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमें पशुओं और इंसानों के अनोखे रिश्ते को देखा जा सकता है. ऐसा ही एक वीडियो रवीना टंडन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें एक शख्स घायल बंदर को बचाने की कोशिश कर रहा है. इसी कोशिश में वह अपने मुंह से बंदर को सांस भी देता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है जिस पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. 

रवीना टंडन ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह मानवता की एक शानदार मिसाल, जो लंबे अरसे बाद में मैंने देखी है. मेरी से इच्छा है कि मैं इस सज्जन से मिलूं. सच्चे सुपरहीरो. आयुष्मान भवः भगवान की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे.' यह वीडियो पेरम्बलूर का है.

बता दें कि हाल ही में रवीना टंडन की वेब सीरीज 'अरण्यक' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज के जरिये रवीना ने ओटीटी जगत में कदम रखा है. इस वेब सीरीज में वह पुलिस अफसर कस्तूरी डोगरा का किरदार निभा रही हैं. यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज और फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com