बेटी राशा थडानी के बॉलीवुड डेब्यू पर रवीना टंडन ने किया खुलासा, बोलीं- मैं नहीं चाहती कि...

राशा अक्सर अपनी मां रवीना टंडन के साथ स्पॉट होती हैं, जहां राशा के स्टाइल को देख लोग उन पर फिदा हो जाते हैं. रवीना के फैन्स राशा को फिल्मों में देखने को बेताब हैं. ऐसे में रवीना ने हाल ही में अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की.

बेटी राशा थडानी के बॉलीवुड डेब्यू पर रवीना टंडन ने किया खुलासा, बोलीं- मैं नहीं चाहती कि...

बेटी राशा के डेब्यू पर बोलीं रवीना टंडन

नई दिल्ली :

रवीना टंडन बॉलीवुड की 'मस्त मस्त गर्ल' के नाम से फेमस हैं. रवीना इस उम्र में जितनी खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती हैं, उतनी आजकल की हीरोइन भी नहीं लगतीं. रवीना टंडन की खूबसूरती के लोग आज भी दीवाने हैं. इतना ही नहीं, रवीना के सितारे भी इस समय बुलंदियों पर हैं. वे हाल ही में सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में दिखी दी थीं. रवीना टंडन की बेटी राशा टंडन भी ग्लैमर के मामले में अपनी मां से कुछ कम नहीं हैं. राशा अक्सर अपनी मां रवीना टंडन के साथ स्पॉट होती हैं, जहां राशा के स्टाइल को देख लोग उन पर फिदा हो जाते हैं. रवीना के फैन्स राशा को फिल्मों में देखने को बेताब हैं. ऐसे में रवीना ने हाल ही में अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात की.

रवीना टंडन ने हाल ही में बताया कि वे बेटी राशा के डेब्यू को लेकर क्या सोचती हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रिपोर्टर एक्ट्रेस से पूछते हैं, "बॉलीवुड में डेब्यू के अभी राशा के प्लान्स हैं". जिस पर रवीना टंडन कहती हैं, "अभी कुछ नहीं. और ना ही उसने कभी कुछ कहा है. इसलिए अभी हम वेट ही कर रहे हैं". रिपोर्टर आगे सवाल करते हैं, "क्या आप चाहती हैं कि अगर वे फिल्मों में आना चाहें तो आ सकती हैं?". फिर एक्ट्रेस कहती हैं, "मैं नहीं चाहती. आज के समय में हम (पेरेंट्स) नहीं चाहते. ये बच्चों और उनकी लाइफ है और उनका समय है अपने सपनों को पूरा करने का. वे जो करना चाहते हैं कर सकते हैं. हमें जो करना था कर लिया. हम बस गाइड कर सकते हैं".

राशा टंडन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करते हुए नजर आती हैं. राशा के इंस्टा हैंडल को देखकर तो यही लगता है कि उनका ग्लैमर इंडस्ट्री में बहुत इंटरेस्ट है. पर उन्हें फिल्मों में आना है या नहीं, ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com