रवीना टंडन के घर में हैं 3 उल्लू, एक बंदर, एक चमगादड़ और कई पक्षी, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

रवीना टंडन सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर जानवरों और पक्षियों के साख तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर खास पसंद की जा रही हैं.

रवीना टंडन के घर में हैं 3 उल्लू, एक बंदर, एक चमगादड़ और कई पक्षी, फोटो देख रह जाएंगे हैरान

रवीना टंडन के घर में हैं इतने जानवर और पक्षी

नई दिल्ली:

रवीना टंडन बड़े पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं उनका अभिनय और डांस का अंजाद आज भी लोग फॉलो करना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती हैं. अपने छोटे बड़े खास पलों को अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती हैं. एक्ट्रेस के पोस्ट से अंदाजा लगा सकते हैं कि वे जानवरों पशु पक्षियों से कितना प्यार करती हैं. वहीं अब आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि उनके घर में कितने पेट्स हैं. रवीना टंडन ने इनकी कई फोटो भी शेयर की हैं जो खूब वायरल हो रही हैं.

इतने जानवर और पक्षी हैं रवीना टंडन के घर
हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वे अपने हाथ में बिल्ली का बच्चा लेकर खड़ी हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे उल्लू को हाथ में पकड़े नजर आ रही हैं. जिसके बाद आपको डॉग, खरगोश, चमगादड़ और कई पक्षी नजर आएंगे. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन देखने लायक हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं, 'नीलाया में इन जानवरों के बच्चों को बचाना एक आम बात है, मेरा घर डॉ 'डूलिट्ल का घर' जैसा हो गया है, 3 उल्लू, एक बंदर, एक बच्चा चमगादड़, कई कबूतर, तोता, बिल्ली के बच्चे हैं. उल्लू उड़ गया, बंदर हमारे पेड़ पर चढ़ गया, उसके कॉलर और पट्टा लटकने के साथ जाहिर है कि किसी ने उसे अवैध रूप से बंदी बना लिया था और वह टूट गया, वह भाग वहां से गया और हमारे दरवाजे पर आ गया, और बच्चा चमगादड़ घोंसले से बाहर गिरा मिला. इस सभी का सफलतापूर्वक लाया गया और इनकी देखभाल की मैं सभी दोस्तों को धन्यवाद करती हूं. हमने उल्लू को रात में उड़ाया, बंदर को वन बचाव आश्रय में भेजा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीना टंडन वेब सीरीज में जल्द आने वाली हैं नजर
रवीना टंडन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट के जरिए लाइमलाइम में बनी रहती हैं. उनके  काम की बात करें तो, रवीना जल्द ही विजय गुट्टे द्वारा निर्देशित 'लेगेसी' नाम की एक वेब सीरीज में नजर आएंगी. इस सीरीज में वह अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.