गणेश उत्सव में रवीना टंडन की बेटी को देख चौंक गए फैन्स, बोले- क्या ये तारा सुतारिया है ?

रवीना टंडन की बेटी राशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैन्स उनके अंदाज को देख हैरान रह गए हैं.

गणेश उत्सव में रवीना टंडन की बेटी को देख चौंक गए फैन्स, बोले- क्या ये तारा सुतारिया है ?

रवीना टंडन की बेटी को देख चौंक गए फैन्स

नई दिल्ली :

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्में दी हैंं. रवीना ने 'पत्थर के फूल'  फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू किया. इसके बाद वे 'विजेता', 'लाडला', 'आंटी नंबर वन', 'एक हिंदुस्तानी', 'दिलवाले', 'रक्षक', 'इंसानियत', 'बॉम्वे वेलवेट', '2 चेहरे' आदी फिल्मो में वे अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि रवीना फिलहाल तो बिग स्क्रीन से दूर हैं, लेकिन वे ओटीटी पर डेब्यू कर चुकी हैं. 

बता दें कि रवीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं हाल ही में गणेश उत्सव के मौके पर सभी सितारों ने धूम धाम से बप्पा का स्वागत किया है. इसी दौरान रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ शिल्पा शेट्टी के आवास पर नजर आईं उनके साथ उनकी बेटी राशा को भी देखा गया. ऑरेंज कलर के सूट में राशा को देखकर लोग हैरान रह गए हैं. राशा की सुंदरता और सादगी ने फैन्स का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या ये तारा सुतारिया है यकीन ही नहीं हो रहा दोनों एक जैसी दिख रही हैं तो वहीं दूसरे ने कहा कितनी खूबसूरत हैं आप. आपको बता दें कि फैन्स तो अब राशा को जल्द ही फिल्मों में देखना चाहते हैं. आपको बता दें की राशा अभी सिर्फ 17 साल की हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और उनकी अदा देख लोग उनके दीवाने हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी