Rashmika Mandanna ने अजीबोगरीब शक्ल बनाते हुए शेयर की सेल्फी Photo, बोलीं- अगर आप मुझे इस तरह...

रश्मिका मंदाना ने अजीबोगरीब शक्ल बनाते हुए सोशल मीडिया पर एक सेल्फी फोटो शेयर की है.

Rashmika Mandanna ने अजीबोगरीब शक्ल बनाते हुए शेयर की सेल्फी Photo, बोलीं- अगर आप मुझे इस तरह...

रश्मिका मंदाना की सेल्फी फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • रश्मिका मंदाना का लेटेस्ट पोस्ट हुआ वायरल
  • अजीबोगरीब शक्ल बनाते हुए शेयर की फोटो
  • साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं रश्मिका
नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. उन्हें उत्तर भारत में अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल है. रश्मिका मंदाना  की डब की गई हिंदी फिल्मों को बॉलीवुड में काफी पसंद किया जाता है. वे बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही यहां काफी पॉपुलर हो गई हैं, जो वास्तव में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है. रश्मिका मंदाना अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर किए गए अपने पोस्ट को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में आ गया है.

रश्मिका मंदाना का पोस्ट हुआ वायरल

रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जो कि अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल रश्मिका ने अजीबोगरीब शक्ल बनाते हुए सोशल मीडिया पर एक सेल्फी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रश्मिका ने जो कैप्शन दिया है, वह भी बड़ा ही दिलचस्प है और जिस पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. रश्मिका ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “फीड में सभी लोगों के खूबसूरत और ड्रॉप डेड गॉर्जियस पोस्ट के बीच मैं आपको हंसने के लिए कुछ दे रही हूं. देखें और एन्जॉय करें”.

इसके आगे वे लिखती हैं, “Ps: अगर आप मुझे ऐसे प्यार कर सकते हैं, तो हमें कोई भी चीज तोड़ नहीं सकती है”. रश्मिका मंदाना के इस पोस्ट को अब तक 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. बात करें रश्मिका के वर्क फ्रंट की तो वे 'मिशन मजनू' से जल्द ही हिंदी सिनेमा में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इसके अलावा, उनके पास अमिताभ बच्चन के साथ 'गुड बाय' भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com