वर्ल्ड कप 2023 के गाने में नजर आए रणवीर सिंह, गाना भर देगा क्रिकेट फैंस में जोश

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का अगले महीने आगाज होने वाला है. इसकी मेजबानी भारत कर रहा है. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. वहीं वर्ल्ड कप 2023 के शुरू होने से पहले इसका गाना रिलीज कर दिया गया है.

वर्ल्ड कप 2023 के गाने में नजर आए रणवीर सिंह, गाना भर देगा क्रिकेट फैंस में जोश

वर्ल्ड कप 2023 के गाने में नजर आए रणवीर सिंह

नई दिल्ली:

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का अगले महीने आगाज होने वाला है. इसकी मेजबानी भारत कर रहा है. जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. वहीं वर्ल्ड कप 2023 के शुरू होने से पहले इसका गाना रिलीज कर दिया गया है. जिसे बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह पर फिल्माया गया है. वर्ल्ड कप 2023 के इस एंथम का नाम 'दिल जश्न बोले' है. इस गाने को मशहूर म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने बनाया है. जिसे सुनने के बाद क्रिकेट फैंस और संगीत प्रेमी को जमकर पसंद करने वाले हैं.

'दिल जश्न बोले' सभी तरह से म्यूजिक प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. इसके अलावा फैंस इस गाने को रेडियो स्टेशनों बिग एफएम और रेड एफएम पर सुन सकते हैं. एंथम लॉन्च के बारे में बोलते हुए, सुपरस्टार रणवीर सिंह ने कहा, 'स्टार स्पोर्ट्स परिवार के एक हिस्से और एक कट्टर क्रिकेट फैन के तौर पर आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 के लिए इस एंथम लॉन्च का हिस्सा बनना सच में एक सम्मान की बात है. यह एक उत्सव है. वह खेल जिसे हम सभी पसंद करते हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं प्रीतम ने कहा, 'क्रिकेट भारत का सबसे बड़ा जुनून है और अब तक के सबसे बड़े विश्व कप के लिए 'दिल जश्न बोले' की रचना करना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है. यह गाना सिर्फ 1.4 अरब भारतीय फैंस के लिए नहीं बल्कि पूरी दुनिया के भारत आने के लिए है. और अब तक के सबसे बड़े उत्सव का हिस्सा बनें.' आपको बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत 5 अक्टूबर से होने वाली है. जिसका फाइनल 19 नवंबर को होगा.