VIDEO: रणवीर सिंह को अपने बीच पाकर टूट पड़ीं फीमेल फैन्स, फिर एक्टर ने जो किया देख लोग बोले- रियल रॉकस्टार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर सिंह फीमेल फैंस के बीच घिरे नजर आ रहे हैं.

VIDEO: रणवीर सिंह को अपने बीच पाकर टूट पड़ीं फीमेल फैन्स, फिर एक्टर ने जो किया देख लोग बोले- रियल रॉकस्टार

रणवीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने एनर्जी से भरे अंदाज और अतरंगी स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. रणवीर जहां भी जाते हैं बस छा जाते हैं. हाल में मेटा क्रिएटर डे के मंच से पिंक सूट में रणवीर का लुक वायरल हो रहा था, तो वहीं अब दिल्ली से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर फीमेल फैंस के बीच घिरे नजर आ रहे हैं. वह अपनी फैंस को गले भी लगाते हैं और उनका प्यार स्वीकार करते हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में रणवीर को ब्लैक कलर के थ्री पीस सूट में देखा जा सकता है. आखों पर चश्मा लगाए रणवीर बेहद कूल और स्टाइलिश नजर आ रहे हैं.

ब्लैक सूट में दिखा सुपर स्टाइलिश अंदाज

वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणवीर सिंह को अपने बीच पाकर उनकी फीमेल फैंस बेहद एक्साइटेड हो जाती हैं और रणवीर को घेर लेती हैं. रणवीर भी फैंस को निराश नहीं करते और जाकर अपनी फीमेल फैंस से मिलते हैं और उन्हें गले भी लगाते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस रणवीर को बड़े दिलवाला बता रहे हैं.

फैंस ने बताया- रॉकस्टार

रणवीर सिंह के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ‘क्या बात है रॉक स्टार'. वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ‘लव दिस एनर्जी, पॉजिटिव सोल'. बता दें कि हाल में रणवीर सिंह का वीडियो सोशल मीडिया स्टार किली पॉल के साथ खूब वायरल हो रहा था. वीडियो में रणवीर और किली मेटा क्रिएटर डे के स्टेज पर गाते और डांस करते देखे जा सकते हैं. इस दौरान रणवीर हमेशा की तरह फुल ऑन एनर्जी में नजर आए थे. वहीं किली पॉल भी अपने खास अंदाज में डांस करते देखे गए थे.

ये भी देखें: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आशा पारेख को मिला दादा साहेब फालके अवार्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com