फिर वायरल हो रहा है रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

रणवीर सिंह की वायरल हो रही तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा "मैंने ये बिल्कुल भी एक्सपेक्ट नहीं किया था".

फिर वायरल हो रहा है रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

खूब वायरल हुआ था रणवीर सिंह का ये फोटोशूट

नई दिल्ली:

अमेरिकी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर सुफजान स्टीवंस का नया एल्बम जेवलिन शुक्रवार को रिलीज हुआ. इसे ब्रेकअप एल्बम के तौर पर प्रमोट किया जा रहा है लेकिन जो चीज इंडियन फैन्स का ध्यान खींच रही है वो है रणवीर सिंह की फोटो. जी हां...आपको रणवीर सिंह का वो न्यूड फोटोशूट याद है. इस एल्बम में रणवीर की एक तस्वीर नजर आ रही है और अब इसे देखकर फैन्स बोल रहे हैं कि बस इससे बढ़कर और क्या चाहिए ? बता दें कि रणवीर सिंह की फोटो यूट्यूब पर एल्बम का कवर है.

सुफजान स्टीवंस के एल्बम में रणवीर की न्यूड फोटो

रणवीर ने इंटरनेशनल मैग्जीन के लिए अपने न्यूड फोटोशूट से पॉप कल्चर का इतिहास रच दिया था और इसके बाद धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए उनके खिलाफ कई शिकायतें दर्ज की गईं. अब सुफजान स्टीवंस के नए एल्बम के साथ उनका न्यूड फोटोशूट फिर से सामने आया और इस पर एक बार फिर रिएक्शन्स का दौर जारी हो गया.

Ranveer Singh used in Sufjan Stevens new album
byu/Filmenthusiast_M inBollyBlindsNGossip

एल्बम के कवर से रणवीर का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए एक Reddit यूजर ने पोस्ट किया, “सुफजान मेरे पसंदीदा सिंगर्स में से एक हैं उनकी पूरी डिस्कोग्राफी एकदम बेस्ट है. मैं उनके नए एल्बम को ढूंढते हुए रणवीर की फोटो देखकर चौंक गया था. मुझे इन दो पर्सनैलिटीज का कॉम्बिनेशन खूब पसंद आया.

रणवीर की फोटो पर क्या था पब्लिक का रिएक्शन

Reddit पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए एक शख्स ने लिखा, "मैंने ये बिल्कुल भी एक्सपेक्ट नहीं किया था". एक ने लिखा, "ओह...ये इंडियन फैन्स के लिए बहुत बड़ी बात है..." एक ने यह भी लिखा, "अरे ये बहुत बड़ी बात है”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने लिखा, “रणवीर हॉलीवुड के परफेक्ट ब्राउन डार्लिंग हो सकते हैं. उनके पास टैलेंट है. वह रेड कार्पेट पर धावा बोल देंगे. हॉलीवुड के पास अभी भी उनका ब्राउन डार्लिंग नहीं है. वे देव पटेल के साथ कोशिश करते हैं लेकिन कहीं न कहीं कोई कमी है और अवन जोगिया इसे ठीक नहीं कर सकते".