Viral Video: जमीन पर बैठकर कुछ इस तरह 'खली बली' करने लगे रणवीर साथ देने को मजबूर हुए वरुण और अर्जुन

सोनम कपूर की शादी के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, बॉलीवुड सितारों के धमाकेदार अंदाज इसमें नजर भी आ रहे हैं. अब ये तीनों युवा सितारे तहलका मचाते नजर आ रहे हैं.

Viral Video: जमीन पर बैठकर कुछ इस तरह 'खली बली' करने लगे रणवीर साथ देने को मजबूर हुए वरुण और अर्जुन

सोनम की शादी में हंगामा बरपाते रणवीर सिंह

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने खूब किया डांस
  • वरुण और अर्जुन ने दिया साथ
  • 8 मई को हुई शादी
नई दिल्ली:

सोनम कपूर की शादी के वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, बॉलीवुड सितारों के धमाकेदार अंदाज इसमें नजर भी आ रहे हैं. जहां सोनम कपूर की शादी में सलमान खान और शाहरुख खान ने अपने डांस और अदाओं से सबका जीत लिया, वहीं युवा सितारे भी उनसे पीछे नहीं रहे और जमकर अपना स्वैग दिखाया. रणवीर सिंह ने भी सोनम कपूर की शादी में कमाल का डांस किया और तो और सूट पहनकर शादी में बहुत ही शान से एंट्री करने वाले रणवीर आखिर में सिर्फ शर्ट पैंट में ही रह गए और उन्होंने जान लगाकर डांस किया.

मेहंदी के समय कुछ इस अंदाज में नजर आईं नेहा धूपिया, देखें Photos
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


नेहा धूपिया और अंगद बेदी का पुराना Video हुआ Viral, इस अंदाज में मस्ती करते आ रहे नजर

 रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और वरुण धवन का एक वीडियो जमकर देखा जा रहा है जिसमें ये तीनों ही युवा एक्टर जमकर डांस में अपने हाथ आजमा रहे हैं. लेकिन इन वीडियो में रणवीर सिंह की एनर्जी देखने वाली है. हो भी क्यों न, आखिरी गाना भी तो उन्हीं का है. तीनों ही रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ के सॉन्ग ‘खली बली’ पर डांस कर रहे हैं और कमाल की एनर्जी लगा रहे है.

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी में शामिल हुए ये क्रिकेटर, यूं जश्न मनाता नजर आया Couple; देखें Photo
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on


अंगद बेदी की हुईं नेहा धूपिया, देखें शादी का 1st Video और Wedding Album

 वैसे भी सोनम कपूर की ये शादी लंबे समय तक याद रहेगी. अभी तक बॉलीवुड की अधिकतर शादियों में सितारों को बहुत ही औपचारिक माहौल में देखा गया है लेकिन सोनम कपूर की शादी में पापा अनिल कपूर से लेकर बॉलीवुड के हर सितारे ने जमकर ठुमके लगाए हैं, और वे दिल खोलकर नाचे हैं. अब अनिल कपूर जैसी एनर्जी वाले पापा हों तो शादी का इतना खुशनुमा होना तो बनता ही है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com