'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन में जुटे रानी मुखर्जी और सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रानी का दिखा मस्तमौला अंदाज

फ़िल्म 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

'बंटी और बबली 2' के प्रमोशन में जुटे रानी मुखर्जी और सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ रानी का दिखा मस्तमौला अंदाज

'बंटी और बबली 2' का प्रमोशन वीडियो वायरल

फ़िल्म 'हम तुम' में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की रोमांटिक जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था. दोनों का फ़िल्म 'बंटी और बबली' में भी मस्ती भरा अंदाज़ देखने को मिला था. अब एक बार फिर दोनों की जबरदस्त जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. सैफ और रानी की जोड़ी जल्द ही 'बंटी और बबली 2' में नजर आने वाली है. फ़िल्म के स्टार कास्ट ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है. 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में रानी मुखर्जी सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

नज़र आया रानी का मस्ती भरा अंदाज़

बॉलीवुड की खबरें देने वाले 'Voompla' ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. ये वीडियो रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की आने वाली फ़िल्म 'बंटी और बबली 2'  के प्रमोशन का है. इस वीडियो में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' के सेट पर पहुंची और उनके स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बनी. इस दौरान रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी का मस्ती भरा अंदाज कैमरे में कैद हो गया. इस वीडियो में रानी मुखर्जी और सिद्धांत चतुर्वेदी अलग-अलग पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों की मस्ती साफ नजर आ रही है. इस वीडियो में रानी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं. रानी मुखर्जी का इस वीडियो में काफी फंकी लुक देखने को मिल रहा है. रानी ने कलर फुल प्लाजो के साथ व्हाइट लूज़ टॉप कैरी किया हुआ है, जिसमें वो स्टनिंग नजर आ रही हैं.


फ़िल्म का सीक्वल लेकर आएगा नया ट्विस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि 'बंटी और बबली' फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में रिलीज हुआ था. इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने बबली और उनके साथ अभिषेक बच्चन ने बंटी का किरदार निभाया था. इसी के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नज़र आये थे. अब 15 साल बाद 'बंटी और बबली' का सीक्वल रिलीज होने जा रहा है. ये फिल्म 19 नवंबर को रिलीज होगी. फ़िल्म के सभी स्टार कास्ट ने फिल्म का प्रमोशन अभी से शुरू कर दिया है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान रानी मुखर्जी के मस्ती भरे अंदाज ने फैंस को एक बार अपना दीवाना बना लिया है.