विज्ञापन
Story ProgressBack

बड़की बहू छोटकी बहू का वो सीन जिसे बार-बार देखती हैं रानी चटर्जी, इस सीन को शूट करने में लगे थे पूरे दो दिन

Rani Chatterjee Badki Bahu Chotki Bahu Favorite Scene: बड़की बहू छोटकी बहू के क्या कहने. फिल्म OTT पर जमकर धूम मचा रही है. फिल्म की एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे फिल्म से अपना फेवरिट सीन बताया है. आपने देखा क्या?

Read Time: 3 mins
बड़की बहू छोटकी बहू का वो सीन जिसे बार-बार देखती हैं रानी चटर्जी, इस सीन को शूट करने में लगे थे पूरे दो दिन
Rani Chatterjee Badki Bahu Chotki Bahu Favorite Scene: रानी चटर्जी का ये है बड़की बहू छोटकी बहू का फेवरिट सीन
नई दिल्ली:

Rani Chatterjee Badki Bahu Chotki Bahu Favorite Scene: भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों बड़की बहू छोटकी बहू का जबरदस्त जलवा छाया हुआ है. काजल राघवानी और रानी चटर्जी की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस काजल राघवानी और रानी चटर्जी ने पहली बार इस फिल्म के जरिए स्क्रीन शेयर की है. इस शानदार पारिवारिक फिल्म को भोजपुरी ऑडियंस काफी पसंद कर रहे हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म दंगल पर स्ट्रीम हुई इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. फिल्म की एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में इस फिल्म के एक जबरदस्त सीन को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसे उसके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

रानी चटर्जी की बड़की बहू छोटकी बहू का ट्रेलर

फिल्म में छोटी बहू और बड़की बहू के बीच प्रेम और स्नेह के पलों का मजेदार सीन काफी शानदार है. रानी चटर्जी ने इस सीन को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसे अपना सबसे पसंदीदा सीन बताया है. कैप्शन में रानी ने लिखा है , बड़की बहू छोटकी बहू का ये मेरा सबसे ज्यादा फेवरिट सीन है. इसे करने के लिए दो दिन से ज्यादा समय लगा था. ये सीन बहुत ही डिफिकल्ट भी था. दीवार के एक छोटे से छेद में देख कर परफॉर्म करना था. जब ये सीन मैंने पढ़ा था तो मैं डर गई थी ये सोच कर कि जब तक सीन खत्म नहीं होगा मेरा हाथ तो फंसा ही रहेगा. डायरेक्टर मंजुल जी से कहा कि बड़की बहू का हाथ फंसने से बेहतर है छोटकी बहू का हाथ फंस जाए. ताकि मैं बच जाऊं, पर मंजुल जी कहां सुनने वाले थे, हालांकि वो सही थे.' इस तरह इस मजेदार सीन को फिल्माया गया.

बड़की बहू छोटकी बहू से रानी चटर्जी का फेवरिट सीन

बड़की बहू छोटकी बहू एक फैमिली ड्रामा है. इसमें रानी चटर्जी बड़ी बहू बनी है और काजल राघवानी छोटी बहू बनी हैं. किन्हीं कारणों से एक संयुक्त परिवार में बंटवारा हो जाता है और बेटे अपनी बहुओं को लेकर अलग-अलग हो जाते हैं. घर के बीच दीवार खिंच जाती है और सास ससुर भी अपने बेटों के साथ अलग-अलग हो जाते हैं. ऐसे में दोनों बहुएं कैसे आपसी समझदारी से परिवार को फिर से एक करती हैं,ये फिल्म की कहानी है. फिल्म में रानी और काजल के साथ साथ अंशुमन सिंह राजपूत, मनोज टाइगर, जय यादव, किरण यादव और प्रेम दुबे भी शानदार एक्टिंग करते हुए दिखाई देंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Hamare Baarah Box Office Collection Day 5: हमारे बारह का बॉक्स ऑफिस पर सधा हुआ सफर जारी, पांच दिन में कमाए इतने करोड़
बड़की बहू छोटकी बहू का वो सीन जिसे बार-बार देखती हैं रानी चटर्जी, इस सीन को शूट करने में लगे थे पूरे दो दिन
दीपिका पादुकोण के पिता थे 90s की एक्ट्रेस के डायहार्ड फैन, 25 साल पहले शादी की खबर सुन खूब कर रोए थे प्रकाश पादुकोण
Next Article
दीपिका पादुकोण के पिता थे 90s की एक्ट्रेस के डायहार्ड फैन, 25 साल पहले शादी की खबर सुन खूब कर रोए थे प्रकाश पादुकोण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;