29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन से शादी करेंगे रणदीप हुडा, शादी की थीम से लेकर रिसेप्शन तक यहां है हर डिटेल

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने फाइनली शादी का कार्ड शेयर शादी की तारीख, वेन्यू और रिसेप्शन डिटेल सब कन्फर्म कर दिया है.

29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन से शादी करेंगे रणदीप हुडा, शादी की थीम से लेकर रिसेप्शन तक यहां है हर डिटेल

रणदीप और लिन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने अपनी शादी की खबरों के बीच फाइनली कार्ड शेयर कर बता दिया कि शादी कब होने जा रही है. कपल ने अनाउंस किया की कि वे इस महीने इम्फाल, मणिपुर में शादी करने जा रहे हैं. इसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा. रणदीप और लिन ने शनिवार 25 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कम्बाइन नोट शेयर किया.

इसमें लिखा था, “महाभारत से इंस्पायर होकर जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी. हम अपने परिवारों और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इंफाल, मणिपुर में होगी इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा. जैसा कि हम इस नए सफर के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं जिसके लिए हम हमेशा ऋणी और आभारी रहेंगे. लिन और रणदीप."

रणदीप और लिन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हमारे पास एक्साइटिंग न्यूज हैं". लिन के मैरी कॉम के कोस्टार और रणदीप के सरबजीत के कोस्टार दर्शन कुमार ने पोस्ट पर कमेंट किया, "बधाई लिन एन रणदीप भाई". एक्ट्रेस अहाना कुमरा ने भी कमेंट में इमोजी के जरिए शुभकामनाएं भेजीं.

माइथोलॉजिकल थीम वाली शादी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हफ्ते की शुरुआत में हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शादी माइथोलॉजी थीम वाली होने वाली है. रणदीप से जुड़े एक सोर्स ने कहा, “रणदीप एक प्राइवेट पर्सन हैं और वह अपनी शादी पर मीडिया का ध्यान नहीं चाहते. यही एक कारण है कि वह शादी करने के लिए मणिपुर जा रहे हैं. एक और बड़ी वजह यह है कि वह अपनी जिंदगी का नया अध्याय उस जगह से शुरू करना चाहते हैं जहां से उनकी पार्टनर हैं.”